Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार ने अपनी बहनों के साथ की काफी धीमी शुरुआत, जानें 'रक्षा बंधन' का फर्स्ट डे कलेक्शन

Raksha Bandhan Box Office: अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टक्कर ले रही है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म ने इतने करोड़ रुपये कमाए हैं.

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार ने अपनी बहनों के साथ की काफी धीमी शुरुआत, जानें 'रक्षा बंधन' का फर्स्ट डे कलेक्शन

Raksha Bandhan Box Office Collection: अक्षय की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. वहीं रक्षा बंधन में अक्षय कुमार की बहनों का रोल सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना कर रही हैं. यह फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टक्कर ले रही है. इस बीच रक्षा बंधन की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है. 

रक्षा बंधन ने अपने पहले दिन काफी धीमी शुरुआत की है. अच्छी कहानी और मल्टीस्टारर होने की बावजूद रक्षा बंधन लाल सिंह चड्ढा से काफी पीछे रही है. अक्षय कुमार की इस फिल्म ने अपने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह फिल्म की कमाई के अनुमानित आंकड़े हैं. वहीं इससे पहले वीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की बॉक्स ऑफिस की में बताया गया था कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन की करीब 50 हजार एडवांस टिकट बिकी हैं.  जिनसे फिल्म ने करीब 4.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन को लगभग 4200 स्क्रीन्स मिली हैं. लेकिन अक्षय कुमार की इस फिल्म ने काफी धीमी शुरुआत की है. रक्षा बंधन के मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. वहीं इससे पहले अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. ऐसे में खुद अक्षय कुमार को फिल्म रक्षा बंधन से काफी उम्मीदें हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'रक्षा बंधन' के प्रीमियर पर अक्षय कुमार और उनके को-स्टार्स दिखे अलग अंदाज में