अक्षय कुमार ने फिल्मों के बायकॉट पर NDTV से कहा- आमिर और मैं प्रार्थना कर रहे हैं कि दोनों फिल्में अच्छी चलें

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म रक्षा बंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. NDTV की अक्षय कुमार से हुई खास बातचीत.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म रक्षा बंधन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के साथ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हुई है. लंबे वक्त बाद दो बड़े बजट और स्टार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ टकरा रही हैं. ऐसे में अक्षय कुमार और आमिर खान के फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच अक्षय कुमार ने आमिर खान के साथ बॉक्स ऑफिस टकराव को लेकर बड़ी बात कही है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षा बंधन की रिलीज से पहले एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के अलावा और भी अन्य बातें की हैं. अक्षय कुमार ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट विवाद को लेकर कहा है, 'यह सब चीजें करने का कोई मतलब नहीं है. हम खुद दी अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचा रहे हैं और दूसरों का दिल दुखा रहे हैं. कुछ लोगों हैं जो ऐसे करते हैं, ठीक है गुड लक.'

इसके बाद अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान के साथ टकराव को लेकर अपनी राय दी. उन्होंने कहा, 'यह एक लंबा वीकेंड है. आमिर और मैं प्रार्थना कर रहे हैं कि दोनों फिल्में अच्छी चलें.' इसके अलावा अक्षय कुमार ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन काफी वक्त से सुर्खियों में है. इस फिल्म अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार की बहनों को रोल सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात