'चोली के पीछे क्या है' गाने पर राखी सावंत-उर्फी जावेद का डांस देख फैन्स का निकला पसीना, बोले- आग लगा दी

अपने बेबाक अंदाज से हमेशा खबरों में रहने वालीं राखी सावंत और अपने स्टाइल से फैंस को सरप्राइज करने वालीं उर्फी जावेद बीती रात एक पार्टी में साथ दिखीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है.

'चोली के पीछे क्या है' गाने पर राखी सावंत-उर्फी जावेद का डांस देख फैन्स का निकला पसीना, बोले- आग लगा दी

उर्फी और राखी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

राखी सावंत तो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं, बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद से Urfi Javed भी अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. राखी सावंत और ऊर्फी जावेद दोनों साथ आ जाएं, तो इसके बाद तो महफिल जमनी तय है. अपने बेबाक अंदाज से हमेशा खबरों में रहने वालीं राखी सावंत और अपने स्टाइल से फैंस को सरप्राइज करने वालीं उर्फी जावेद बीती रात एक पार्टी में साथ दिखीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है. इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो जाने की खुशी में उर्फी जावेद ने जो पार्टी दी थी, इसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

राखी सावंत और उर्फी जावेद रियल लाइफ में भी एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों जब साथ में होती हैं, तो जमकर मस्ती करती हैं. इस पार्टी में भी इन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर राखी सावंत और उर्फी जावेद के जबरदस्त बेली डांस मूव्स देखते ही बन रहे हैं. राखी सावंत जहां इस पार्टी में ब्लैक रफल साड़ी में नजर आईं, वहीं उर्फी जावेद ने व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट के साथ टॉप पहना हुआ था. उर्फी जावेद ने इस पार्टी में कांच के टुकड़ों से बना हुआ श्रग भी अपनी ड्रेस के ऊपर पहन रखा था, मगर बाद में उन्होंने इसे हटा दिया था. यह जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दी थी.

राखी सावंत और उर्फी जावेद के डांस को देखकर फैन्स की सांसें थम-सी गईं और कई फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि आप दोनों ने तो आग लगा दी. गौरतलब है कि ऊर्फी जावेद और राखी सावंत कई मौकों पर साथ में देखी गई हूं और हर बार उन्होंने अपनी हरकतों से फैंस का खूब मनोरंजन किया है. राखी सावंत के साथ उर्फी जावेद के भी फोटोज और वीडियोज का अब उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. खासकर उर्फी जब भी अपना लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया में शेयर करती हैं, तो इसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती.

इसे भी देखें :एयरपोर्ट पर नजर आईं पूजा हेगड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com