राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सरोज खान के निधन से दुखी हैं एक्ट्रेस- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो सरोज खान (Saroj Khan) के निधन पर काफी दुखी नजर आ रही हैं.

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सरोज खान के निधन से दुखी हैं एक्ट्रेस- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बड़े सितारों के साथ काम किया. यही वजह है कि सभी सेलेब्स उनके निधन पर काफी दुखी हैं. कलाकार उनके साथ अपने पुराने वीडियो शेयर कर उन्हें याद भी कर रहे हैं. अब ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर काफी दुखी नजर आ रही हैं.

हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे...

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वीडियो में सरोज खान (Saroj Khan) को गुरु मां कहकर संबोध‌ित कर रही हैं. वीडियो में वो ये भी कह रही हैं कि वो उनका आखिरी दर्शन नहीं कर पाईं. क्योंकि वो बाहर नहीं जा सकतीं. इसको लेकर वो काफी दुखी हैं. राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने गोविंदा संग 'मेरा दिल ना तोड़ो' पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मशहूर सरोज खान (Saroj Khan) का बीते दिनों मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया. वह लंबे वक्त से बीमार चल रहीं थी. सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद खान को 20 जून को बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सरोज खान (Saroj Khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है. इसके साथ ही सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रहने वाली कोरियोग्राफी की है, जिसमें 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'ये इश्क हाये', चने के खेत में, धक धक करने लगा, मेहंदी लगा के रखना और 'निंबुड़ा' शामिल है. सरोज खान ने आखिरी बार फिल्म कलंक के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं.