करण-अर्जुन की शूटिंग के वक्त डायरेक्टर राकेश रोशन सलमान और शाहरुख खान को जल्दी सुबह उठाने के लिए करते थे ये काम, पढ़ें फिल्म का ये मजेदार किस्सा

राकेश रोशन के निर्देशन में बनी 1995 की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन कई फिल्मों की सेट पर पिता के साथ मौजूद रहते थे और उन्हे असिस्ट भी करते थे.

करण-अर्जुन की शूटिंग के वक्त डायरेक्टर राकेश रोशन सलमान और शाहरुख खान को जल्दी सुबह उठाने के लिए करते थे ये काम, पढ़ें फिल्म का ये मजेदार किस्सा

फिल्म करण-अर्जुन के दौरान का दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को लेकर बनी सुपरहिट फिल्में दर्शकों के दिलों पर इस कदर छा गईं कि वो इससे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं. ऐसे ही फिल्मी प्रेमियों के लिए हम बॉलीवुड के जुड़े अजब-गजब किस्से लेकर आते हैं. आज बात हो रही है, फिल्म करण अर्जुन की. राकेश रोशन के निर्देशन में बनी 1995 की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन कई फिल्मों की सेट पर पिता के साथ मौजूद रहते थे और उन्हे असिस्ट भी करते थे. इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन ने हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान कुछ रोचक बातें बताई.

वक्त के पाबंद रहे हैं राकेश रोशन

ऋतिक रोशन ने फिल्म फेस्टिवल के दौरान बताया कि फिल्म करण अर्जुन की शूटिंग के दौरान उनके पिता राकेश रोशन सुबह 5 बजे उठ जाते थे और फिर सलमान खान और शाहरुख खान के कमरे के बाहर जाकर नॉक करके उन्हें उठाते थे. ऋतिक के बताया कि उनके पिता टाइम के बहुत पाबंद हैं और वह नहीं चाहते कि कोई भी शूट पर लेट से पहुंचे.

ऋतिक, पिता की इस बात से प्रभावित

ऋतिक रोशन के कहा कि मैंने अपने पिता से समय की पाबंदी सीखी है. ऋतिक भी इस बात को लेकर काफी जागरूक रहते हैं कि वह हमेशा समय पर पहुंचे. बता दें कि 13 जनवरी 1995 को रिलीज हुई फिल्म करण-अर्जुन में सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा राखी, ममता कुलकर्णी, काजोल, जॉनी लीवर और अमरीश पुरी जैसे अभिनेता थे. फिल्म सुपरहिट रही थी और फिल्म के गाने भी काफी चर्चित हुए थे. साथ ही इस फिल्म के डायलॉग ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जो आज भी लोगों के जुबान पर चढ़ी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा