राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

राजपाल यादव ने बताया है कि उन्होंने अपना नाम बदल लिया है. अब वो अपने नाम के साथ अपने पिता का नाम भी जोड़ेंगे.

राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

राजपाल यादव ने बदला नाम

नई दिल्ली:

राजपाल यादव बॉलीवुड के एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं. अपने शानदार अभिनय से उन्होंने आज यह मुकाम को हासिल किया है. उन्होंने अपने करियर में हमेशा दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कॉमेडी से वो लगतार कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं. वहीं उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. राजपाल यादव ने कहा कि वो अपना नाम बदल रहे हैं, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में हैं. राजपाल यादव को अपनी शानदार कॉमेडी की वजह से पहचाना जाता है.

राजपाल यादव ने बदला अपना नाम 

राजपाल यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की वो अपना नाम बदलने वाले हैं. अब उन्होंने अपने पिता का नाम अपने नाम के साथ जोड़ लिया है और वो अब राजपाल नौरंग यादव कहलाएंगे. इस बारे में उन्होंने कहा कई, 'मेरे पासपोर्ट में मेरे पिता का नाम हमेशा से रहा है, बात बस इतनी है कि अब यह पर्दे पर भी नजर आएगा. मुझे ऐसा तब लगा जब अपूर्व व्यास ने मुझे एक वेब सीरीज और एक नई फिल्म का ऑफर दिया इसलिए मैंने सोचा कि COVID से पहले मैं सिर्फ राजपाल यादव था, और अब जब पूरी दुनिया एक छोटे से गांव में बदल गई है तो मुझे अपना पूरा नाम इस्तेमाल करना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि किसी ने मेरे पिता का नाम इतनी बार लिया होगा जितना पिछले कुछ दिनों में लिया है और फिल्म 'फादर ऑन सेल' से मेरा पूरा नाम दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचेगा.'

ऱाजपाल यादव की आने वाली फिल्में 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजपाल यादव  (Rajpal Yadav) के काम की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी होंगे. इसी के अस्त राजपाल 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ काम करते दिखाई देंगे.