रजनीकांत ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर किया ट्वीट, बोले- 'जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं...'

रजनीकांत (Rajnikanth) ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada Saheb Phalke Award) मिलने पर ट्वीट किया है.

रजनीकांत ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर किया ट्वीट, बोले- 'जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं...'

रजनीकांत (Rajnikanth)

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर रजनीकांत (Rajnikanth) को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada Saheb Phalke Award) प्रदान किया जाएगा. पांच सदस्यीय ज्यूरी ने एकमत से रजनीकांत (Rajnikanth) के नाम पर मुहर लगाई है. केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. अब इस पर रजनीकांत का भी रिएक्शन आ गया है. रजनीकांत (Rajnikanth Got Dada Saheb Phalke Award) ने इस अवॉर्ड के लिए भारत सरकार का धन्यवाद किया. उनके इस ट्वीट पर हमेशा की तरह खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

रजनीकांत (Rajnikanth) ने ट्वीट किया: "दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड की उपाधि के लिए भारत सरकार, पीएम नरेंद्र मोदी, प्रकाश जावड़ेकर और ज्यूरी को तहे दिल से धन्यवाद. मैं इसे उन सभी को समर्पित करता हूं जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं. ईश्वर को धन्यवाद." रजनीकांत ने इस तरह दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड (Dada Saheb Phalke Award) के लिए खुशी जताई है. इससे पहले प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर कहा: ''मुझे इस बात की अत्यंत खुशी है कि 2019 का दादासाहेब फ़ाल्के अवार्ड रजनीकांत को मिला है. 5 सदस्यों की ज्यूरी आशा भोंसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन, बिस्वजीत चटर्जी ने एकमत से इसकी सिफारिश की है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीएम मोदी ने भी रजनीकांत (Rajnikanth) को बधाई देते हुए लिखा: "कई पीढ़ियों के बीच जाने-माने, इतना विशाल करियर, अलग-अलग भूमिकाएं और एक अभिभूत करने वाला व्यक्तित्व.....ऐसे हैं श्री रजनीकांत. इस सम्मान के लिए उनको बहुत-बहुत बधाई." गौरतलब है कि भारतीय सिनेमा के पितामह कहे जाने वाले दादा साहब फाल्के के नाम पर भारत सरकार ने 1969 में यह पुरस्कार शुरू किया था और इसे भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च पुरस्कार कहा जाता है. वर्ष 2018 का फाल्के पुरस्कर अभिनेता अमिताभ बच्चन को दिया गया था.