रजनीश दुग्गल 'मंडली' में पहली बार बनेंगे विलेन, एक्टर बोले- कुछ अलग करना चाहता था

अभिनेता रजनीश दुग्गल, जो 1920, इंस्पेक्टर अविनाश, संजोग, डेंजरस इश्क और कई अन्य परियोजनाओं में अपनी सकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं.

रजनीश दुग्गल 'मंडली' में पहली बार बनेंगे विलेन, एक्टर बोले- कुछ अलग करना चाहता था

मंडली में नजर आएंगे रजनीश दुग्गल

नई दिल्ली :

अभिनेता रजनीश दुग्गल, जो 1920, इंस्पेक्टर अविनाश, संजोग, डेंजरस इश्क और कई अन्य परियोजनाओं में अपनी सकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. अब ब्रिजेंद्र काला, आंचल मुंजाल और अभिषेक दुहन के साथ फीचर फिल्म मंडली में एक नकारात्मक किरदार निभाते नजर आएंगे. राकेश चतुवेर्दी ओम द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रजनीश एक प्रभावशाली राजनेता ओमकार सिंह का किरदार निभाएंगे. उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस फिल्म पर काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है. जब निर्देशक, राकेश चतुर्वेदी, स्क्रिप्ट के साथ मेरे पास आए और विचार और कहानी सुनाई, तो मैंने शुरू में सोचा कि मुझे राम या लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले कलाकारों यानी सकारात्मक भूमिका की पेशकश की जाएगी. हालांकि निर्देशक ने कहा कि वे चाहते थे कि मैं विलेन ओंकार सिंह की भूमिका निभाऊं, जो फिल्म का मुख्य खलनायक है, जिसे प्रतीकात्मक रूप से रावण के रूप में वर्णित किया गया है. मैं रोमांचित था, क्योंकि मैं अब तक की गई सकारात्मक भूमिकाओं से कुछ अलग निभाना चाहता था और इस फिल्म ने मुझे इस जटिल चरित्र करने का मौका दिया. यह एक अद्भुत ढंग से लिखी गई भूमिका थी इसलिए मैंने तुरंत इसे स्वीकार कर लिया".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए वे कहते हैं, "ओंकार सिंह एक प्रभावशाली, चालाक और निर्दयी व्यक्ति है जो सब कुछ अपने तरीके से चाहता है. वह एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी है. एक चरित्र के रूप में, मैं उसका वर्णन ऐसे व्यक्ति के रूप में करूंगा जो बहुत घमंडी और अहंकारी है, और बहुत कूटनीतिक है. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को ओंकार सिंह एक यादगार किरदार लगेगा".रेल्टिक पिक्चर्स के प्रशांत कुमार गुप्ता, गीतिका गुप्ता और नीतू सबरवाल द्वारा निर्मित इस फिल्म में विनीत कुमार, कंवलजीत सिंह, अलका अमीन, अश्वथ भट्ट, सहर्ष शुक्ला और नीरज सूद जैसे कलाकार भी शामिल हैं.