सुपरस्टार रजनीकांत कोरोना काल में मदद के लिए आये आगे, CM Relief Fund में दिए 50 लाख रुपये

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए मदद के तौर पर तमिलनाडु सरकार को 50 लाख रुपये देने का फैसला किया है.

सुपरस्टार रजनीकांत कोरोना काल में मदद के लिए आये आगे, CM Relief Fund में दिए 50 लाख रुपये

रजनीकांत (Raijnikanth) फोटो

खास बातें

  • कोरोना काल में मदद के लिए आगे आये रजनीकांत
  • CM रिलीफ फंड में दिए 50 लाख रुपये
  • साउथ के सुपरस्टार हैं रजनीकांत
नई दिल्ली :

देशभर में कोरोना महामारी (Coronavirus) की दूसरी लहर ने कोहराम मचा कर रखा है. रोजाना बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं और इसकी वजह से बहुतों की जान भी जा रही है. ऐसे में देशभर में बहुत से लोगों ने जरूरतमंदों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. वहीं, साउथ में भी एक बड़ी संख्या में लोग कोविड महामारी की मार को झेल रहे हैं. कोविड-19 महामारी से निपटने में मदद के लिए तमिलनाडु में सरकार को मुख्यमंत्री जन राहत कोष (CM Relief Fund) में लगातार योगदान आना जारी है. ऐसे में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी 50 लाख रुपये का बड़ा योगदान करने का फैसला किया है. रजनीकांत (Rajinikanth) के इस नेक कदम की हर ओर सराहना हो रही है.

रजनीकांत (Rajinikanth Donates 50 Lakhs) ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, ‘‘लोगों को सरकार द्वारा लगाए गए कोविड-19 पाबंदियों का निश्चित रूप से पालन करना चाहिए और तभी महामारी पर काबू पाया जा सकता है. यह लोगों से मेरी अपील है”. रजनीकांत (Rajinikanth) ने सोमवार को चीफ मिनिस्टर एम के स्टालिन से मुलाक़ात की और 50 लाख रुपये का चेक दिया. वहीं, सन टीवी नेटवर्क के चेयरमैन कलानिधि मारन ने भी स्टालिन को 10 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की है.

इससे पहले रविवार को तमिलनाडु सरकार ने बताया था कि उन्होंने कोविड-19 से निपटने के लिए एक तेरह सदस्यीय विधायक सलाहकार कमिटी का गठन किया है, जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री एमके स्टालिन कर रहे हैं. इस कमिटी में COVID-19 महामारी से निपटने के लिए विधान सभा के कुछ सदस्य भी शामिल हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com