Soundarya Rajinikanth Marriage: सौंदर्या की शादी में Thalaivar का दिखा अनोखा अंदाज, Video और Photo हुईं वायरल

रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) की शादी इन दिनों सुर्खियों में हैं. सौंदर्या रजनीकांत की संगीत और मेहंदी सेरमनी शनिवार को हो चुकी है. इस मौके पर थलैवा (Thalaivar) रजनीकांत का अलग ही अंदाज देखने को मिला.

Soundarya Rajinikanth Marriage: सौंदर्या की शादी में Thalaivar का दिखा अनोखा अंदाज, Video और Photo हुईं वायरल

Soundarya Rajinikanth Marriage: सौंदर्या रजनीकांत की शादी पर पापा रजनीकांत ने किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रजनीकांत का दिखा अनोख अंदाज
  • डांस फ्लोर पर लगाई आग
  • सौंदर्या रजनीकांत की है शादी
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) की शादी इन दिनों सुर्खियों में हैं. सौंदर्या रजनीकांत की संगीत और मेहंदी सेरमनी शनिवार को हो चुकी है और इस खुशी के मौके पर थलैवा (Thalaivar) रजनीकांत का एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिला. रजनीकांत (Rajinikanth) ने बेटी सौंदर्या की जिंदगी के खुशी भरे पल पर डांस फ्लोर पर जमकर हंगामा मचाया और उन्होंने बेटी की शादी की खुशी में जमकर डांस किया. रजनीकांत (Rajinikanth) का ये डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

 

सौंदर्या रजनीकांत की शादी चेन्नई में हो चुकी है और शादी की तस्वीरें भी जारी कर दी गई हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने सौंदर्या रजनीकांत की शादी की तस्वीरें जारी कर दी हैं. 

कपिल शर्मा के फैन ने दीवानगी में पार कर दी सारी हदें, किया कुछ ऐसा अब Video हो रहा वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thalaivar Fans ???? (@thalaivar__fans) on

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के फैन क्लब ने बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) की शादी से जुड़े समारोह के डांस वीडियो को पोस्ट किया है.

कैटरीना कैफ का सरस्वती पूजा पर दिखा ऐसा अंदाज, Photo हो रहीं वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thalaivar Fans ???? (@thalaivar__fans) on

सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) की शादी  विशगन वनगमुडी (Vishagan Vanangamudi) से हो रही है. फैन क्लब ने रजनीकांत का शानदार वीडियो पोस्ट किया है, और इसमें वे धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thalaivar Fans ???? (@thalaivar__fans) on

यही नहीं, सौंदर्या रजनीकांत के विवाह समारोहों से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. 

 

रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) ने रविवार को अपनी मेहंदी सेरमनी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने लिखा थाः 'खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकती!!! मेरी जिंदगी के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष...मेरे प्यार पापा...माय एंजल सन...और अब मेरे विशगन.' लेकिन रजनीकांत (Rajinikanth) के डांस वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है. वैसे भी अनिल कपूर भी बेटी सोनम कपूर की शादी पर जमकर नाचे थे. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...