रजनीकांत बने एशिया के हाईएस्ट पेड एक्टर! जेलर के बाद लोकेश कनगराज की फिल्म के लिए थलाइवा की फीस सुन लगेगा झटका

Rajinikanth Fees: सुपरस्टार रजनीकांत की लोकेश कनगराज की फिल्म के लिए फीस 200 करोड़ पार की खबरें हैं.

रजनीकांत बने एशिया के हाईएस्ट पेड एक्टर! जेलर के बाद लोकेश कनगराज की फिल्म के लिए थलाइवा की फीस सुन लगेगा झटका

Rajinikanth Ki Fees: रजनीकांत की फीस सुन लगेगा झटका

नई दिल्ली:

Rajinikanth Ki Fees: सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म दरबार,  पेट्टा, 2.0, चंद्रमुखी, काला जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वहीं साल 2023 में उनकी जेलर रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर कमाई की है. वहीं अब खबरें हैं कि रजनीकांत एशिया के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं, जिसका कारण उनकी लोकेश कनगराज की अगली फिल्म के लिए महंगी फीस है. इसे सुनकर फैंस को खूब झटका लग रहा है. सुपरस्टार रजनीकांत के पास दो रोमांचक प्रॉजेक्ट्स हैं और उनमें से एक फिल्म लोकेश कनगराज के साथ है. इसका टाइटल 'थलाइवर 171' है, जिससे सुपरस्टार की फीस से जुड़ी जानकारी सामने आई है.

दरअसल, अफवाहों की मानें तो सुपरस्टार थलाइव 171 के लिए 260-280 करोड़ चार्ज कर रहे हैं और अगर अफवाह सच है, तो रजनीकांत ने इतिहास रच दिया है क्योंकि यह फीस कथित तौर पर उन्हें एशिया में सबसे ज्यादा फीस पाने वाला एक्टर बनाती है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब रजनी ने एशियाई सूची में टॉप पोजीशन हासिल किया है, इससे पहले वह जैकी चैन के फीस को पीछे छोड़कर ऐसा कर चुके हैं.

थलाइवर 171 का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है, जिसने रजनीकांत की जेलर का भी निर्माण किया था. वहीं जेलर की बात करें तो 225 करोड़ के बजट में बनीं इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 605 करोड़ की कमाई हासिल की है, जो कि अच्छा कलेक्शन है. इतना ही नहीं ओटीटी पर भी छाई हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com