Raid Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की दमदार एक्टिंग, पहले ही दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

Raid में अजय देवगन ने पहले ही दिन धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई की. फिल्म ने शानदार Box Office Collection किया है.

Raid Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की दमदार एक्टिंग, पहले ही दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

Raid Box Office Collection: फिल्म के एक सीन में अजय देवगन और सौरभ शुक्ला

खास बातें

  • अजय देवगन ने किया कमाल
  • पहले दिन रही शानदार कमाई
  • रमेश बाला ने बताए आंकड़े
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अजय देवगन की फिल्म Raid ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई की है. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने बिना एक्शन के ही लोगों को पसंद आएं. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने शनिवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस ओपनिंग डे पर लगभग 10.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. Raid में अजय देवगन की दमदार एक्टिंग देखकर लोगों ने काफी प्रसंशा की. इतना ही नहीं, फिल्म का ओवरसीज Box Office Collection Day 1 भी शानदार रहा. एक और ट्वीट में रमेश बाला ने यह जानकारी दी.

Raid Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'रेड' देखने उमड़े दर्शक, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

यूएसए में 26.77 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 13.50 लाख और न्यूजीलैंड में 6.76 लाख रुपए की कमाई की. फिलहाल वीकेंड के अभी दो दिन बाकी हैं और उम्मीद है यह आंकड़ा और तेजी से बढ़ सकता है.

Raid Movie Review: दमदार एक्टिंग से अजय देवगन ने जीता दर्शकों का दिल

बता दें कि Raid फिल्म 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अभिनेता अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं.

देखें ट्रेलर-


अजय देवगन की तारीफ इसलिए भी बनती है क्योंकि वह जहां एक तरफ 'गोलमाल' और 'सिंघम' जैसा मसाला सिनेमा करते हैं वहीं 'दृश्यम' और 'रेड' में सहज और ज़मीन से जुड़े किरदार भी करते हैं. उनकी फिल्में वास्तविकता के काफी करीब रहती हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई.

VIDEO: फिल्म 'रेड' के सितारों से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com