गुलाबी साड़ी पहन इवेंट में छा गईं राधिका मर्चेंट, मुकेश अंबानी की होने वाली बहू को देख लोगों ने बॉलीवुड को दे दी नसीहत

बीते 2 मार्च को डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला की फैशन फिल्म 'मेरा नूर है मशहूर' का प्रीमियर हुआ. वैसे तो इस इवेंट में कई सितारे आए, लेकिन हर किसी की नजरें राधिका पर टिकी रहीं.

गुलाबी साड़ी पहन इवेंट में छा गईं राधिका मर्चेंट, मुकेश अंबानी की होने वाली बहू को देख लोगों ने बॉलीवुड को दे दी नसीहत

राधिका मर्चेंट का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट इन दिनों सुर्खियों में खूब बनी हुई हैं. जल्द ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राधिका जहां भी जाती हैं, लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं. ऐसा ही इस बार अबू जानी और संदीप खोसला के फैशन इवेंट में भी हुआ. राधिका मर्चेंट जब इस इवेंट में गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर पहुंची तो सभी की निगाहें उन पर ठहर गईं. इस इवेंट में राधिका का लुक सबसे हटकर और एलिगेंट था.

राधिका मर्चेंट का वीडियो हुआ वायरल 
बीते 2 मार्च को डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला की फैशन फिल्म 'मेरा नूर है मशहूर' का प्रीमियर हुआ. वैसे तो इस इवेंट में कई सितारे आए, लेकिन हर किसी की नजरें राधिका पर टिकी रहीं. इस इवेंट में राधिका कुछ इस अंदाज में पहुंचीं कि हर किसी का दिल जीत लिया. पिंक कलर की साड़ी के साथ राधिका ने मैचिंग ईयररिंग्स और नेकलेस डाला था, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए.

राधिका के इस लुक को देख सोशल मीडिया यूजर्स के जमकर कमेंट्स आए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए बॉलीवुड वालों को नसीहत तक दे दी. शख्स ने लिखा, "बॉलीवुड वालों कुछ सीखो इनसे. इसे कहते हैं एलिगेंस विथ क्लास". वहीं एक अन्य ने लिखा, "कितनी गॉर्जियस है ये. सिंपल और स्वीट". एक और ने लिखा, "क्या लग रही है". बता दें, हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की सगाई राधिका से हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com