'अंग्रेजी मीडियम' की एक्ट्रेस राधिका मदान ने 'नाचन नु जी करदा' पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

राधिका मदान (Radhika Madan) इस वीडियो में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के गाने 'नाचन नु जी करदा' ( Nachan Nu Jee Karda) पर डांस कर रही हैं.

'अंग्रेजी मीडियम' की एक्ट्रेस राधिका मदान ने 'नाचन नु जी करदा' पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

राधिका मदान (Radhika Madan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने  फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में अपने काम से खूब सर्खियां बटोरीं. इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में एक डांस रिहर्सल वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका फनी अंदाज देखने को मिल रहा है. राधिका मदान (Radhika Madan) इस वीडियो में अपने साथियों के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के गाने 'नाचन नु जी करदा' ( Nachan Nu Jee Karda) पर डांस कर रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राधिका मदान (Radhika Madan) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा: "ये कुछ अनोखे स्टेप्स हैं जिसे फिल्माने का हमें वक्त नहीं मिला. ये बेहद ही टेक्निकल हैं, जिसके लिए सालों अभ्यास की जरूरत है." उनके डांस वीडियो को साढ़े 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देख फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि राधिका की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' एक पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित है, जिसे फिल्म में दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और राधिका मदन ने निभाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राधिका मदान (Radhika Madan) की एक्टिंग को देख अमिताभ बच्चन ने भी उनकी प्रशंसा की थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था: "मैं आपको इस फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में आपके अभिनय की प्रशंसा करते हुए लिख रहा हूं. मैंने कल वह फिल्म देखी और आपको संदेश लिखने से खुद को नहीं रोक पाया. बहुत ही संजीदा और संतुलित परफॉर्मेस दिया आपने. आपको समृद्धि और सफलता मिले."