Radhe Shyam Motion Poster: पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक सफर में खोए नजर आए प्रभास, Viral हो रहा है Video

Radhe Shyam Motion Poster: प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है. पोस्टर में प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है.

Radhe Shyam Motion Poster: पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक सफर में खोए नजर आए प्रभास, Viral हो रहा है Video

Radhe Shyam Motion Poster: प्रभास (Prabhas) की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
  • रोमांटिक सफर में खोए नजर आए प्रभास और पूजा हेगड़े
  • खूब वायरल हो रहा है 'राधे श्याम' का वीडियो
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया है. पोस्टर में प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. राधे श्याम का मोशन पोस्टर एक्टर प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खास बात तो यह है कि प्रभास ने फिल्म का मोशन पोस्टर अपने 41वें जन्मदिन पर साझा किया है. ऐसे में फैंस उन्हें जन्मदिन की भी खूब बधाइयां दे रहे हैं. 

प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) के इस मोशन पोस्टर में नजर आ रहा है कि ट्रेन हरी-भरी वादियों से होकर गुजरती है. इस ट्रेन में गेट पर खड़ी होकर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) वादियों का आनंद लेती नजर आ रही हैं तो वहीं एक्टर प्रभास उनके साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों का ही अंदाज और केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है. एक्टर की इस पोस्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही प्रभास के फैंस उन्हें जमकर जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए प्रभास (Prabhas) ने लिखा, "इस रोमांटिक सफर में आप सभी का स्वागत है." बता दें कि प्रभास ने इससे पहले पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर भी राधे श्याम से जुड़ी फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पूचा हेगड़े का फर्स्ट लुक भी साझा किया था. एक्टर के कैप्शन के मुताबिक इस फिल्म में पूजा हेगड़े प्रेरणा नाम की लड़की का किरदार अदा करेंगी. इस फिल्म के अलावा प्रभास जल्द ही 'आदिपुरुष' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर राम का किरदार अदा करेंगे तो वहीं सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आएंगे.