आर माधवन ने बेटे के 16वें जन्मदिन पर शेयर की Photo, फैंस बोले- बिल्कुल आप जैसा दिखता है...

आर माधवन ने बेटे वेदांत को 16वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है.

आर माधवन ने बेटे के 16वें जन्मदिन पर शेयर की Photo, फैंस बोले- बिल्कुल आप जैसा दिखता है...

आर माधवन ने बेटे के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

आर माधवन (R. Madhavan), जिनकी पहचान बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में है, उन्होंने सोशल मीडिया में एक बड़ा ही खास पोस्ट शेयर किया है. आर माधवन ने अपने बेटे वेदांत के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने अपने बेटे के 16वें बर्थडे पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. आर माधवन ने अपने बेटे के लिए बहुत ही सुंदर नोट लिखा है और उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है.

आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो बेटे वेदांत के साथ तस्वीर पोस्ट की है, उसके साथ में उन्होंने लिखा है कि मैं जिस चीज में भी अच्छा हूं, उन सभी चीजों में मुझे मात के लिए और मुझे ईर्ष्या महसूस कराने के लिए थैंक्यू. फिर भी मेरे दिल में तुम्हारे लिए गर्व है. मेरे लड़के मुझे तुमसे बहुत कुछ सीखना है. अब जब तुम मैनहुड की दहलीज पर पहुंच चुके हो, तो मैं तुम्हें 16वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं और मैं यह उम्मीद व प्रार्थना करता हूं कि तुम इस दुनिया को रहने के लिए इतनी अच्छी जगह बना दो, जितना कि हम भी तुम्हें नहीं दे पाए हैं. मैं एक बहुत ही भाग्यशाली पिता हूं.

आर माधवन की इस फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. वे बता रहे हैं कि उनका बेटा उनकी तरह ही दिखता है. गौरतलब है कि आर माधवन ने 1999 में अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड सरिता बृजी से शादी की थी. उनके बेटे वेदांत का जन्म 21 अगस्त, 2005 को हुआ था. आर माधवन बहुत जल्द पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायण की बायोपिक 'रॉकेटरी: इन द नंबी इफेक्ट' के साथ डायरेक्टर के तौर पर भी फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com