आर माधवन हुए रोमांटिक, ‘मेरा दिल गाए जा’ पर यूं थिरकते नज़र आए एक्टर 

बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर ने हाल ही में आर माधवन, खुशहाली कुमार, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार अभिनीत अपने रेट्रो ट्रैक 'मेरे दिल गए जा' को रिलीज़ किया है, जिन्होंने अपने मूव्स और ग्रूव्स से लोगो का दिल जीत लिया है. 

आर माधवन हुए रोमांटिक, ‘मेरा दिल गाए जा’ पर यूं थिरकते नज़र आए एक्टर 

मेरे दिल गए जा' प्रसिद्ध गीत ज़ूबी ज़ूबी का रीमेक है और यह वाइब्रेंट ट्रैक पहले से ही चार्ट पर कमाल कर रहा है

नई दिल्ली :

बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर ने हाल ही में आर माधवन, खुशहाली कुमार, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार अभिनीत अपने रेट्रो ट्रैक 'मेरे दिल गए जा' को रिलीज़ किया है, जिन्होंने निश्चित रूप से अपने मूव्स और ग्रूव्स से लोगो का दिल जीत लिया है. आर माधवन ने 11 साल के लंबे अंतराल के बाद एक शानदार डांस ट्रैक में फीचर हुए हैं. दरअसल, एक्टर आखिरी बार 2011 में तनु वेड्स मनु के गाने साड्डी गली में दिखाई दिए थे; उसके बाद उन्हें हमने किसी भी डांसिंग नंबर में नहीं देखा और अब मेरा दिल गाए जा के जरिए फीमेल फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. इस तरह के ट्रैक के हम उन्हे देखना बेहद पसंद करते हैं.

मेरे दिल गए जा' प्रसिद्ध गीत ज़ूबी ज़ूबी का रीमेक है और यह वाइब्रेंट ट्रैक पहले से ही चार्ट पर कमाल कर रहा है. यह गाना इस साल का डिस्को एंथम माना जा रहा है, और आइकॉनिक ट्यून और विजुअल्स ऑफ रेट्रो वाइब्स के लिए हम लेजेंडरी बप्पी लाहिरी के शुक्रगुजार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने के बारे में बात करते हुए, आर माधवन कहते हैं, “मुझे ऐसे गाने पर काम करते हुए काफी समय हो गया है, जो आपको डांस करने के लिए प्रेरित करता है. 'मेरे दिल गए जा' को शूट करना बेहद मजेदार था और एक प्रतिष्ठित गाने को फिर से बनाना बहुत खुशी और सम्मान की बात है. मैं खुद डांसर नहीं हूं, लेकिन यह गाना निश्चित रूप से आपको अपने क्लासिक रेट्रो वाइब के साथ थिरकने पर मजबूर कर देगा."