गुलशन कुमार की बेटी आर माधवन के साथ फिल्म 'धोखा - राउंड डी कॉर्नर' से कर रही हैं डेब्यू जाने फिल्म से जुड़ी डिटेल्स 

आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार स्टारर सस्पेंस ड्रामा फिल्म धोखा - राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. कुकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

गुलशन कुमार की बेटी आर माधवन के साथ फिल्म 'धोखा - राउंड डी कॉर्नर' से कर रही हैं डेब्यू जाने फिल्म से जुड़ी डिटेल्स 

गुलशन कुमार की बेटी धोखा - राउंड डी कॉर्नर से कर रही हैं डेब्यू

नई दिल्ली :

Dhokha Round D Corner : आर माधवन (R Madhavan), अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार (Khushali Kumar ) स्टारर सस्पेंस ड्रामा फिल्म धोखा - राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. कुकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. धोखा - राउंड डी कॉर्नर अरबन कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है. इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में सभी किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेगा. एक दिन में आपका जीवन बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ.

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ की फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर में काफी समय बाद आर माधवन दिखाई देंगे. आर माधवन एक बेहतरीन एक्टर हैं. वहीं खुशाली कुमार एक भारतीय अभिनेत्री और फैशन डिजाइनर हैं. वह टी-सीरीज़ ग्रुप के संस्थापक गुलशन कुमार की बेटी हैं. 2015 में उन्होंने बॉलीवुड वीडियो गीत मैनु इश्क दा में डेब्यू किया और तब से वह हाईवे स्टार, रात कमाल है, मेरे पापा, इक याद पुरानी जैसे लोकप्रिय गानों में दिखाई दे चुकी हैं. 

खुशाली कुमार ने निफ्ट, दिल्ली से फैशन डिजाइनिंग में स्नातक किया है. उन्होंने पॉप आर्टिस्ट शकीरा, सिंगर लीन रिम्स, जेना दीवान टाटम, स्पाइस गर्ल मेलानी सी, कारमेन इलेक्ट्रा और जस्टिन बीबर के म्यूजिक वीडियो वेट फॉर ए मिनट के लिए डिज़ाइन बनाए हैं.खुशाली कुमार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत माधवन स्टार फिल्म दही चीनी से की थी, जिसमें वह एक वकील के रोल में थीं. 

ये भी देखें

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com