विज्ञापन
This Article is From Feb 16, 2022

बेहद खूबसूरत हैं पुष्पा की श्रीवल्ली, रश्मिका मंदाना की साड़ी में इन पांच फोटो को देख कर आप भी कहेंगे वाह

पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना इन अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और लुक से फैंस के दिलों पर राज कर रहीं हैं. वैसे तो रश्मिका हर ड्रेस में काफी सुंदर दिखती हैं, लेकिन साड़ी में तो क्या कहने.

बेहद खूबसूरत हैं पुष्पा की श्रीवल्ली, रश्मिका मंदाना की साड़ी में इन पांच फोटो को देख कर आप भी कहेंगे वाह
साड़ी में रश्मिका मंदाना
नई दिल्ली:

पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और लुक से फैंस के दिलों पर राज कर रहीं हैं. वैसे तो रश्मिका हर ड्रेस में काफी सुंदर दिखती हैं, लेकिन साड़ी में तो क्या कहने. साड़ीं में उनकी खूबसूरती को देख कर आप उनसे अपनी नजरें नहीं हटा सकते. उनका साड़ी लुक ग्लैमरस और ग्रेसफुल दोनों हैं. रश्मिका मंदाना ने पुष्पा: द राइज में न सिर्फ अपने ऑनस्क्रीन लुक बल्कि ऑफस्क्रीन लुक से भी फैंस को प्रभावित किया. कैजुअल से लेकर एथनिक हर आउटफिट को वह बेहद परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं.

हाल ही में रश्मिका डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए डार्क ब्लू ड्रेस में नजर आईं. इस ड्रेस में फोटो उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है. सफेद कढ़ाई वाले लहंगे और हाफ बाजू के ब्लाउज और मैचिंग जरी के दुपट्टे में वह काफी सुंदर दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने गोल्डन झुमका और एक अंगूठी के साथ ड्रेस को एक्सेसराइज किया है. ब्लाउज और दुपट्टे पर गोल्डन गोटा बॉर्डर लगा है. बालों को उन्होंने स्लीक पॉनीटेल किया है. साथ ही सॉफ्ट न्यूड मेकअप के साथ फिनिशिंग टच दिया है.

इस फोटो में वह डिजाइनर आंकिता जैन द्वारा डिजाइन किए गए ऑर्गेंजा साड़ी में नजर आ रही हैं.  कढ़ाई वाली साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग वी नेक गले पेयर किया है. वहीं स्टेसी कार्डोज द्वारा स्टाइल किए गए इस लुक को लेयर्ड गोल्डन नेकपीस, ईयररिंग्स और रिंग के साथ एक्सेसराइज किया है. एक छोटी काली बिंदी के साथ वह पारंपरिक लुक में सुंदर दिख रही हैं. अपने सीधे बालों को उन्होंने खुला छोड़ दिया है. स्मोकी आईशैडो, शेप्ड आइब्रो, आंखों में मस्कारा, ब्लश और ग्लॉसी लिप्स के साथ लुक को पूरा किया है.

इस फोटो में रश्मिका ने डिजाइनर सोनाक्षी राज द्वारा डिजाइन किया गया बॉटल हरे रंग का लहंगा पहना है. लहंगे पर क्रिस्टल लगे हैं और नूडल-स्ट्रैप्ड ब्लाउज पर लटकन लगे हैं. उन्होंने पन्ना के झुमके पहने हैं और इसके साथ उन्होंने अंगूठी और एक सुंदर सी हीरे का ब्रेसलेट पहना है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और अपने मेकअप को मिनिमल लेकिन ग्लैमरस रखा है.

इस फोटो में रश्मिका मे क्रीम कलर की साड़ी पहनी है. उन्होंने बालों में गुलाब का फूल लगाया है. क्रीम कलर  की साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पहनी है. यह नेट की साड़ी है, जिसमें बारीक वर्क किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने नोजपिन और रिंग के साथ पूरा किया है. 

ब्लैक कलर की प्लेन साड़ी में वह काफी सुंदर दिख रही हैं. इसमें उन्होंने अपना लुक सिंपल रखा है और मिनिमल मेकअप किया है. साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाइज कैरी की है, जिसमें डोरी लगी है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लैक रिंग पहनी है. इस लुक में वह काफी स्टाइलिश और एलिगेंट दिख रही हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
बेहद खूबसूरत हैं पुष्पा की श्रीवल्ली, रश्मिका मंदाना की साड़ी में इन पांच फोटो को देख कर आप भी कहेंगे वाह
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com