Project K पर फिर से हो रहा है काम, जनता के फीडबैक के हिसाब से होंगे चेंजेस ?

Project K की प्रोड्यूसर प्रियंका दत्त ने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर से कई हिंट मिल रहे हैं.

Project K पर फिर से हो रहा है काम, जनता के फीडबैक के हिसाब से होंगे चेंजेस ?

'प्रोजेक्ट के' में प्रभास का लुक

नई दिल्ली:

प्रभास के 'प्रोजेक्ट K' का पहला लुक और टाइटल इसी महीने की शुरुआत में सैन डिएगो कॉमिक कॉन में लॉन्च किया गया था. ज्यादातर लोगों ने फिल्म की टोन और विजुअल इफेक्ट की तारीफ की...वहीं इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर ने जनता को काफी निराश किया था. फिल्म में प्रभास का लुक दिखाने वाले पोस्टर को घटिया फोटोशॉप और वीएफएक्स की वजह से खूब ट्रोल किया गया था...हालांकि ऐसा लग रहा है कि इस बार फिल्म मेकर्स जनता का फीडबैक काफी सीरियसली ले रहे हैं. जब पोस्टर ट्रोल हुआ तो कुछ ही समय में फिल्म मेकर्स ने पुराना पोस्टर डिलीट कर नया रिलीज कर दिया था. अब संडे यानी कि 30 जुलाई को भी एक ऐसी हिंट मिली जिससे ऐसी फीलिंग आ रही है.

संडे को फिल्म की प्रोड्यूसर प्रियंका दत्त ने डायरेक्टर नाग अश्विन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसमें वे टीजर की वीएफएक्स को मिले रिव्यू पर नजर डालते दिख रहे हैं. तस्वीर में दोनों बड़े ही सीरियस अंदाज में स्क्रीन पर देखते दिख रहे हैं. वैसे बता दें कि 'प्रोजेक्ट के' पर सोशल मीडिया यूजर्स का हाथ जरा हल्का था...नहीं तो आदिपुरुष वाले मामले में तो ना फिल्म मेकर्स ने कसर छोड़ी थी और ना ही मीम मेकर्स और ट्रोलर्स ने.

dprtrvdo

ये तस्वीर प्रियंका दत्त ने इंस्टा स्टोरी पर लगाई थी.

इस बार फैन्स ये देखकर खासे एक्साइटेड हैं कि नाग अश्विन और 'कल्कि 2898 एडी' के दूसरे प्रोड्यूसर्स जनता के फीडबैक पर ध्यान दे रहे हैं. प्रियंका और नाग अश्विन की फिल्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है...लोग उन्हें थैंक्यू कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आदिपुरुष और कुछ किया या नहीं किया...फिल्म मेकर्स को अलर्ट कर दिया है. एक ने लिखा, देखकर खुशी हुई कि फिल्म मेकर्स जनता के फीडबैक को कंसीडर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब लग तो ऐसा ही रहा है कि पब्लिक फीडबैक पर ध्यान दिया जा रहा है लेकिन कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. ये तो समय आने पर ही पता चलेगा कि फिल्म मेकर्स ने रीवर्क में किस तरह के सजेशन्स को अपनाया है या फिर अपनाया है भी या नहीं.