ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल के मौके पर स्टेज पर प्रियंका-निक ने किया किस, फैन्स बोले- क्या केमिस्ट्री है... 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेशों में छाई हुई हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है

ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल के मौके पर स्टेज पर प्रियंका-निक ने किया किस, फैन्स बोले- क्या केमिस्ट्री है... 

प्रियंका निक का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धूम मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेशों में छाई हुई हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. देश ही नहीं विदेश के लोग भी प्रियंका के स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर खास एक्टिव भी रहती हैं. वे ना केवल एक्ट्रेस हैं बल्कि सुपर मॉडल, बिजनेस वुमन एंटरप्रेन्योर साथ ही पत्नी और मां भी हैं. वह अपने सभी फर्ज अच्छे से निभाती हैं. वहीं हाल ही में प्रियंका ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल को होस्ट कर रही हैं. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनमें से एक निक और प्रियंका का किस वीडियो भी है. 

हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो जो जोनस प्रियंका को ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल का अंबेसडर कहकर पुकारते हैं. इसके बाद निक कहते हैं कि मुझे उन्हें अपनी पत्नी कहने में गर्व होता है इसके बाद वे प्रियंका का स्वागत करते हैं. जिसके बाद प्रियंका आते ही निक को किस कर स्टेज पर स्पीच देती हैं. 

बता दें कि शनिवार को न्यूयॉर्क को सेंट्रल पार्क में ग्लोबल सिजिटन का आयोजन किया गया था. उस दौरान कई लोग निक और प्रियंका से मिलने आए थे सभी ने इस खास ईवेंट का भी मजा लिया. वहीं एक फैन ने कमेंट कर कहा प्रियंका ने तो कमाल कर दिया तो वहीं दूसरे फैन निक और प्रियंका की केमिस्ट्री देख दोनों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:एआर रहमान, विक्रम और तृषा को मुंबई एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट