प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की समर लुक की Photo, बोलीं- गर्मियों के आखिरी के कुछ दिन...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के समर लुक ने इंटरनेट (Priyanka chopra Viral Photo) पर मचाई धूम, एक्ट्रेस ने कहा- गर्मी के आखिरी के कुछ दिन...

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की समर लुक की Photo, बोलीं- गर्मियों के आखिरी के कुछ दिन...

प्रियंका चोपड़ा (Summer Looks) के समर लुक ने इंटरनेट पर मचाई धूम

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- गर्मी के आखिरी के कुछ दिन...
  • प्रियंका के ग्लैमरस लुक ने इंटरनेट पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार फैंस से अपने वीडियो और फोटो से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photo) की एक फोटो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा 'गर्मी के कुछ आखिरी दिन'. फोटो देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि प्रियंका गर्मी के आखिरी दिनों का लुफ्त उठा रही हैं लेकिन इस फोटो में प्रियंका इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं जिसे देखने के बाद कोई भी उनका मुरीद हो जाए. प्रियंका फिलहाल अपने पति सिंगर निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस में हैं.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जहां तक इस वायरल फोटो की बात करें इसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्ट्रिप्स टॉप और आंखों पर सनग्लासेस लगाए हुए है. फोटो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर अब तक 1 लाख 36 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस फोटो पर 1 हजार से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी.