प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आईं यह खामियां, बोलीं- वो चार साल तक भागता क्यों रहा

प्रियंका चोपड़ा की कजिन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को तो 'लाल सिंह चड्ढआ' बनाने का लॉजिक ही नहीं समझ आया है.

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आईं यह खामियां, बोलीं- वो चार साल तक भागता क्यों रहा

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर मीरा चोपड़ा ने कही यह बात

नई दिल्ली :

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो चुकी है. लेकिन फिल्म का विश्लेषण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पहले फिल्म को क्रिटिक्स की कसौटी पर कसा गया. फिल्म सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई बातें आईं और अब सेलिब्रिटी भी इसे लेकर अपना नजरिया रख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को तो फिल्म अब बनाने का लॉजिक ही नहीं समझ आया है. यही नहीं उन्होंने फिल्म के विभिन्न बिंदुओं पर अपनी राय भी रखी है. 

मीरा चोपड़ा ने लाल सिंह चड्ढा पर निशाना साधते हुए ईटाइम्स से बातचीत में कहा, 'लाल सिहं चड्ढा 28 साल पुरानी फिल्म का रीमेक है. उस समय लोगों ने इसके लॉजिक पर सवाल नहीं उठाया. लेकिन इस बात का कोई लॉजिक नहीं है कि वह चार साल तक क्यों भागता रहा. यह सही नहीं था. और उसके बाद, मैं एक सच्ची देशभक्त हूं. उन्होंने सेना के खिलाफ जो भी दिखाया वह कूल नहीं था. उस समय के अमेरिकी पीएम ने एक प्रोग्राम शुरू किया था जिसमें एक लाख कम समझ वाले लोगों को सेना में रखा. ऐसे युद्धों के लिए जिनके बारे में उन्हें नहीं लगता था कि अपने सैनिकों को भेजा जाना चाहिए. भारतीय सेना ने ऐसा कुछ नहीं किया. हर कोई जानता है कि करगिल युद्ध में शानदार सैनिकों को भेजा गया था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीरा चोपड़ा ने 'लाल सिंह चड्ढा' में एक और गलती बताते हैं कहा कि लाल एक आतंकी को बचाता है और वह देश में फ्री घूमता रहता है, इसे लेकर वह कहती हैं, 'आप तत्कालीन सरकार पर सवालिया निशान लगा रहे हैं. मैं क्रिएटिव आजादी की बात को फिल्म में समझती हूं लेकिन आप उन चीजों को दिखा रहे हैं जो मूल रूप से गलत है. मुझे मौलिक मुद्दों पर लाल सिंह चड्ढा को लेकर आपत्ति है.' मीरा चोपड़ा बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी कई फिल्में भी कर चुकी हैं.