बिखरे हुए बालों के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ग्लैमरस Photo, बोलीं- जब 90% सेल्फी...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनका चेहरा बालों से ढंका नजर आ रहा है.

बिखरे हुए बालों के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ग्लैमरस Photo, बोलीं- जब 90% सेल्फी...

प्रियंका चोपड़ा फोटो

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं, लेकिन बावजूद इसके वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अपने फैन्स के लिए एक्ट्रेस अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करना नहीं भूलतीं. चंद दिनों पहले अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के जन्मदिन पर देसी गर्ल ने बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की थी. अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photo) ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उनका चेहरा बालों से ढंका नजर आ रहा है. फोटो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

प्रियंका की इस सेल्फी में उनके बिखरे-बिखरे बाल पूरे चेहरे पर फैले हुए हैं. प्रियंका ने भी इसके कैप्शन में यही लिखा है. वे लिखती हैं, ' When your hair is 90% of your selfie…यानी जब आपकी सेल्फी में 90 प्रतिशत आपके बाल हों'. खुले-बिखरे बालों में भी प्रियंका बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं. पीसी की इस सेल्फी पर कुछ ही घंटों में 13 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं. अनुष्का शर्मा ने भी प्रियंका की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पसंद किया है. वहीं इस फोटो को देख लोग प्रियंका के लिए गॉर्जियस, लव जैसे कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ही समय पहले अपने नए शो 'द एक्टिव‍िस्‍ट' (The Activist) की शुरुआत की थी, लेकिन अब ग्लोबल सिटीजन (Global Citizen) का ये शो विवादों में घिर चुका है. इस शो की प्रियंका मेजबान हैं. दरअसल, 'द एक्टिविस्ट' एक रियलिटी शो है, जिसमें सामाजिक कार्यों से जुड़े छह प्रतियोगियों को तीन टीमों में बांट दिया गया है. वे शो में चुने गए मुद्दों को लेकर आपस में बहस करते दिखेंगे. टीम को अलग-अलग टास्क और चैलेंज दिए जाएंगे, जिसे लेकर उनके बीच प्रतिस्पर्धा देखी जाएगी.