परिणीति के बर्थडे पर बहन प्रियंका चोपड़ा ने यूं लुटाया प्यार, लिखा- हैप्पी बर्थडे टिशा- देखें Photos

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उन्हें खूब सारा प्यार भेजा है.

परिणीति के बर्थडे पर बहन प्रियंका चोपड़ा ने यूं लुटाया प्यार, लिखा- हैप्पी बर्थडे टिशा- देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं. अब परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे की बधाई दी है. उन्होंने परिणीति के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बहनों के बीच खास बॉन्डिंग को देखा जा सकता है. प्रियंका द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को बॉलीवुड लवर्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) संग तस्वीरों को शेयर कर लिखा है: "हैप्पी बर्थडे टिशा. बहुत सारा प्यार भेज रही हूं." उन्होंने अपने ट्वीट में परिणीति को टैग भी किया है. गौर करने वाली बात यह है कि प्रियंका ने अपने ट्वीट में टिशा के नाम से परिणीति को संबोधित किया है. मतलब एक्ट्रेस को घर पर परिजन इसी नाम से पुकारते हैं. प्रियंका द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में परिणीति काफी छोटी नजर आ रही हैं और प्रियंका बड़ी बहन होने के नाते उनपर प्यार लुटा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में देखा गया था साथ ही उनकी फिल्म 'साइना' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आएंगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत अर्जुन कपूर के साथ 'इश्कजादे' फिल्म से की थी. वहीं, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में देखा गया था.  

यह भी देखें: सलमान ने बिग बॉस 15 में लिया राज कुंद्रा का नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com