Priyanka Chopra ने खोला निक के साथ हैप्पी मैरिज का राज, बोलीं- ज्यादा नहीं बता सकती क्योंकि..

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वोग ऑस्ट्रेलिया से निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी शादी को लेकर बात की है.

Priyanka Chopra ने खोला निक के साथ हैप्पी मैरिज का राज, बोलीं- ज्यादा नहीं बता सकती क्योंकि..

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खोले शादी के राज

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को हुए 2 साल
  • एक्ट्रेस ने शादी को लेकर किये कई खुलासे
  • जयपुर के उम्मेद भवन में हुई थी दोनों की शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से अब हॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल तो प्रियंका ने अपनी शादी के राज पर से पर्दा उठाया है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा अब उन सभी सवालों के जवाबों को लेकर सामने आईं हैं, जिसका फैंस और ट्रोलर्स को बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को 2 साल हो गए हैं. दोनों ने हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाजों से साल 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. शादी के 2 साल बीत जाने के बाद भी दोनों अभी तक अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. 

प्रियंका ने खोले शादी के राज 
हाल ही में प्रियंका ने वोग ऑस्ट्रेलिया को एक इंटरव्यू दिया,जिसमें उन्होंने अपनी शादी पर खुलकर बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि, "मैं आपको बताती हूं कि अच्छी शादी के राज क्या होते हैं? मुझे तो अभी शादी के 2 ही साल हुए हैं. मैं इसके बारे में ज्यादा तो बता नहीं पाऊंगी, लेकिन मैं यह जरूर कहूंगी कि आपस में बैठकर बातचीत करना, एक दूसरे के साथ समय बिताना और एक दूसरे को समझना काफी जरूरी है. इस खुशी को एंजॉय करें". प्रियंका आगे कहती हैं, "शादी को प्लान करने में 2 महीने लगे, क्योंकि हमारे पास ज्यादा समय नहीं था. इसलिए जो भी इतने कम समय में हुआ, वह सब काफी अच्छा था". 


ऐसे हुई थी पहली मुलाकात 
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस की बातचीत ट्विटर के माध्यम से शुरू हुई थी. इसके बाद उनकी पहली मुलाकात साल 2017 में वैनिटी फेयर ऑस्कर में हुई थी. फिर वे लॉस एंजेलिस में मिले, जहां दोनों ने समय बिताया और ब्यूटी एंड बीस्ट साथ में देखी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में अमेरिकी सिंगर निक जोनस (American Singer Nick Jonas) के चोट लग जाने की वजह से वे अपने आप को पूरा स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे हैं, इसलिए बिलबोर्डस् ऑवार्ड (Billboard Music Awards 2021) निक के साथ प्रियंका ने प्रेजेंट किया. इसके साथ ही निक जोनस ने दोनों की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कहा, "मुझे आप पर गर्व है. आप मेरी प्रेरणा हैं".