प्रियंका चोपड़ा ने इन तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, इत्तेफाक देखिए तीनों में थे सलमान खान

प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. हॉलीवुड में लगातार उनके नए-नए प्रोजेक्ट रिलीज हो रहे हैं. लेकिन आप जानते हैं उन्होंने भाईजान सलमान खान के साथ तीन फिल्मों को रिजेक्ट किया था, और यह तीनों ब्लॉकबस्टर रही थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने इन तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, इत्तेफाक देखिए तीनों में थे सलमान खान

प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ ठुकरा चुकी हैं यह तीन फिल्में

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. उनकी वेब सीरीज सिटाडेल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में रिलीज हो चुकी है तो अब उनकी हॉलीवुड फिल्म लव अगेन रिलीज के लिए तैयार है. देसी गर्ल इस फिल्म का प्रचार कर रही हैं. इस तरह से कभी भारत में दर्शकों की चहेती रही प्रियंका चोपड़ा आज दुनियाभर में नाम कमा रही हैं. हर एक्टर की जिंदगी में कई ऐसे मौके आते हैं जब उन्हें अपनी कुछ बाध्यताओं के चलते कुछ प्रोजेक्ट्स को नहीं कहना पड़ता है. ऐसा ही कुछ प्रियंका चोपड़ा के साथ भी हुआ. उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों को मना किया. लेकिन हम यहां बात करने जा रहे हैं उन तीन फिल्मों की जो भाईजान सलमान खान के साथ थीं और रिलीज के बाद ब्लॉकबस्टर भी रहीं.

3tl7g0eo

आइए सबसे पहले बात करते हैं सलमान खान की मूवी भारत (2019) की. इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को फाइनल कर लिया गया था. फिल्म के लिए सबकुछ तय भी हो चुका था. लेकिन फिर प्रियंका चोपड़ा को अपनी शादी की वजह से इस फिल्म से अलग होना पड़ा. फिल्म से उनके अलग होने पर खूब हंगामा भी हुआ था. लेकिन प्रियंका अकसर अपने मन की सुनती हैं, और उन्होंने निक जोनास के साथ अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने के फैसले पर बढ़ना ही सही समझा.

00jib4hg

यही नहीं, बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक (2014) में भी कास्ट किए जाने की तैयारी थी. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. इसकी कोई वजह सामने नहीं आ सकी थी. फिल्म में प्रियंका की जगह फिर जैकलिन फर्नांडीस को कास्ट किया गया था और मूवी ब्लॉकबस्टर रही थी.

salman
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब सलमान खान की उस फिल्म की बात करते हैं जिसमें वह पहलवान बनकर आए और दर्शकों का दिल जीत ले गए. यह फिल्म थी सुल्तान जो 2016 में रिलीज हुई थी. पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को लिए जाने की तैयारी थी. लेकिन उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. फिल्म में अनुष्का शर्मा को कास्ट किया. इस तरह प्रियंका ने सलमान खान के साथ जिन फिल्मों को मना किया वह ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. लेकिन इस बीच प्रियंका ग्लोबल स्टार भी बन गईं.