VIRAL: प्रियंका चोपड़ा विदेश में बेच रही हैं देसी बर्तन, कीमत जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में देसी स्टाइल के बर्तनों को लॉन्च किया है. जो की सोना होमवियर के नाम से जानें जा रहे हैं. इनकी कीमत जान आपके भी होश उड़ जाएंगे.

VIRAL: प्रियंका चोपड़ा विदेश में बेच रही हैं देसी बर्तन, कीमत जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

प्रियंका चोपड़ा विदेश में बेच रही हैं देसी बर्तन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपनी शानदार पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा बिजनेस वर्ल्ड में भी काफी पॉपुलर हो गई हैं. जी हां, पिछले दिनों उन्होंने हेयर केयर प्रोड्क्ट लॉन्च किया था. उसके बाद रेस्टोरेंट सोना और अब अपने कलचर को देशभर में दिखाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने होम वियर लॉन्च किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी थी. प्रियंका इन दिनों अपने खास अंदाज़ के बर्तनों को लेकर जमकर चर्चाओं में आईं हैं. हाल ही में उनके बर्तनों की कीमत भी पता चली है. यकीनन इन बर्तनों की कीमत जानकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. 

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोना होमवियर ब्रांड लॉन्च किया है. इसमें देखा जा सकता है की वे देसी अंदाज में बर्तनों की डिजाइन लेकर आईं हैं, साथ ही टेबल क्लॉथ और स्टाइलिश डेकोरेशन की चीजें भी इसमें शामिल हैं. बता दें की सोना होमवियर अपने अनोखे स्टाइल के साथ ही अपने दामों की वजह से भी जमकर चर्चाओं में आ गया है. जी हां, इन बर्तनों की कीमत जान आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

सोना होमवियर वेबसाइट के मुताबिक एक टेबल क्लॉथ की कीमत 36,612 रुपये है. वहीं मोमबत्ती स्टैंड की कीमत तकरीबन 5000 से शुरू है. नेपकिन सेट 13 हजार और डिटर की एक प्लेट की कीमत 4,733 रुपये है. वहीं सर्विंग बाउल की कीमत 7,732 रुपये है और एक कॉफी मग की कीमत 4000 हजार से शुरू है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'हिट द फर्स्ट केस' फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आईं सान्या मल्होत्रा