मेगन मर्केल के बाद Oprah Winfrey's ने लिया प्र‍ियंका का इंटरव्यू, पूछा सीक्रेट सवाल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही ओपरा विन्फ्रे के टॉक शो Super Soul (Oprah Winfrey's talk show Super Soul) में नजर आएंगी.

मेगन मर्केल के बाद Oprah Winfrey's ने लिया प्र‍ियंका का इंटरव्यू, पूछा सीक्रेट सवाल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही ओपरा विन्फ्रे के टॉक शो Super Soul (Oprah Winfrey's talk show Super Soul) में नजर आएंगी. हाल ही में डिस्कवरी प्लस (Discovery Plus) के ऑफिशियल इंस्टागाम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें ओपरा विन्फ्रे, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से पूछती हैं कि आप और निक फैमिली शुरु करने के बारे में क्या सोच रहे हैं? इस सवाल का जवाब प्रियंका ने क्या दिया यह इस वीडियो में नहीं दिखाया गया है. इसके लिए हमें इस शो का ऑन एयर होने का इंतजार करना होगा. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से पहले ब्रिटने की शाही परिवार की बहू मेगन मार्कल, सिसली टायसन, शेरोन स्टोन, जूलियाना मार्गुलिस, मार्था बेक, जॉन मेचम और चिप और जोआना गेनेस टॉक शो सुपर सोल में बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं. 

इस प्रोमो वीडियो में ओपरा विन्फ्रे (Oprah Winfrey's) कहती हैं कि मुझे उन लोगों को सुनने में ज्यादा अच्छा लगता है जो अपनी दिल की बात खुलकर सामने रखते हैं, जो हम सभी को प्रेरित करते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं उनके लिए जीवन के गहरे मायने है.  आपको बता दें कि प्रियंका का यह इंटरव्यू 20 मार्च को डिस्को + पर प्रीमियर होगा. 

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पहली साउथ एशियन महिला हैं जिन्होंने एक अमेरिकी टेलीविजन शो का लीड रोल करने का मौका मिला. सिर्फ इतना ही नहीं उसके बाद एक के बाद एक कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं. वह एक तकनीक-निवेशक भी है और यूनिसेफ गुडविल एम्बैस्डर के रूप में भी पूरी दुनिया में जाना जाता है. हाल ही में प्रियंका ने Anomaly हेयरकेयर नाम का एक हेयर केयर ब्रांड शुरू किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू किया.  उन्होंने मुझसे शादी करोगी, ऐतराज़, क्रिश, द डॉन सीरीज़, दिल धड़कने दो और बाजीराव मस्तानी जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने फैशन, 7 खून माफ, बर्फी, मैरी कॉम में एक खास तरह के किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है.  अमेरिकी टेलीविजन श्रृंखला क्वांटिको में अभिनय किया, जिसके तीन सुपरहिट सीज़न प्रसारित किए गए.  उन्होंने बेवॉच से हॉलीवुड में डेब्यू किया.  इसके बाद Isn't It Romantic जैसी फिल्मों में भीअभिनय किया, वी कैन बी हीरोज हाल ही में रिलीज हुई थी. और प्रियंका को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के द व्हाइट टाइगर में देखा गया था.