Priyanka Chopra से फैन ने की शादी में नहीं बुलाने की शिकायत, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बेबाकी से फैन के सवाल का जवाब दिया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Priyanka Chopra से फैन ने की शादी में नहीं बुलाने की शिकायत, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने पोस्ट को शेयर करने के साथ-साथ फैन्स के सवालों के जवाब भी बेबाकी से देती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यह बात फिर से साबित कर दी है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से बातचीत करने की कोशिश की. इस सवाल-जवाब सेशन में एक फैन ने प्रियंका से पूछा- 'आपने मुझे अपनी शादी में क्यों नहीं बुलाया. मैं जोधपुर के पास था.' इस पर प्रियंका ने जो जवाब दिया वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

फैन को जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा- 'मुझे माफ कर दो सन्तोष नायक.  मुझे लगता है कि मैं आपको नहीं जानती इसलिए मैंने आपको शादी में आमंत्रित नहीं किया.' इस जवाब के साथ प्रियंका ने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया. 
 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब अनफिनिश्ड को लेकर खासी सुर्खियों में है. इस किताब को लेकर प्रियंका (Priyanka Chopra) ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि यह किताब उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलासा करेगी. सोशल मीडिया से लकर हॉलीवुड-बॉलीवुड हर जगह प्रियंका की किताब के चर्चे जोरों पर हैं. किताब के साथ-साथ प्रियंका इन दिनों अपनी रेस्तरां सोना को लेकर भी सुर्खियों में है और हाल ही में रेस्तरां की कई फोटो उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है. प्रियंका की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे.