प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग अपने नए घर में मनाई दिवाली, शेयर की तस्वीरें

प्रियंका ने लॉस एंजेलिस स्थित अपने नए घर में इस बार की दीवाली मनाई. उनकी दीवाली पार्टी बेहद ग्रैंड रही, पति निक जोनस और परिवार के अन्य लोग भी दीवाली में प्रिंयका के साथ थे.

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग अपने नए घर में मनाई दिवाली, शेयर की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज एक इंटरनेशनल स्टार कही जाने लगी हैं, इस बार की दीवाली भी प्रियंका ने विदेश में ही मनाई. प्रियंका ने लॉस एंजेलिस स्थित अपने नए घर में इस बार की दीवाली मनाई. उनकी दीवाली पार्टी बेहद ग्रैंड रही, पति निक जोनस और परिवार के अन्य लोग भी दीवाली में प्रिंयका के साथ थे. प्रियंका ने उनकी सबसे स्पेशल दीवाली की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की हैं जिन्हें फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

अपने आलीशान घर में प्रियंका की पहली दीवाली

प्रियंका ने विदेश में दीवाली मनाते हुए कुछ खास तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका आलीशान घर नजर आ रहा है. दीवाली पर प्रियंका ने काफी तैयारियां की हुई हैं, जो तस्वीरों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके घर में ग्रैंड पार्टी के लिए शाही अंदाज में सजावट की गई है. वहीं प्रियंका और निक की बात करें तो दोनों किसी प्रिंस और प्रिंसेस से कम नजर नहीं आ रहे. एक तस्वीर में प्रियंका झूले पर बैठी हैं और निक उनके पीछे खड़े हैं, दोनों साथ में बड़े ही प्यारे दिख रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में प्रियंका अपने घर की सीढ़ियों पर बैठी दिख रही हैं. प्रियंका ने सिल्वर कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है वहीं निक ने रेड कलर के फ्लोरल प्रिंट वाला कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक कलर का जैकेट पहना है. प्रियंका के मांग में सिंदूर नजर आ रहा है, जिसे देख लग रहा है कि विदेश में भी प्रियंका ने पारंपरिक तरीके से दीवाली सेलिब्रेट की है. 

लिखा भावुक पोस्ट


फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए प्रियंका ने लंबा-चौड़ा और भावुक पोस्ट लिखा है. वे लिखती हैं, 'हमारे पहले घर में एक साथ हमारी पहली दीवाली यह हमेशा खास रहेगी. इस शाम को इतना खास बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले सभी लोगों का आभार. तुम मेरे फरिश्ते हो. उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने हमारे घर और मेरी संस्कृति को न केवल पोशाक पहनकर बल्कि हमारी खुशी में शामिल होकर सम्मानित किया, आपने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं घर वापस आ गया हूं और सबसे अच्छे पति और साथी निक जोनस के लिए, आप वही हैं जो सपने बनते हैं. मुझे तुमसे प्यार है. मेरा दिल बहुत आभारी है. हैप्पी दीवाली'. प्रियंका के इस पोस्ट पर महज घंटे भर में नौ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वहीं फैंस के साथ ही उन्हें जानने वाले लोग प्रियंका और निक को दीवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com