प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर- देखें Photo

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर- देखें Photo

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash varrier) ने ब्लू कलर की आउटफिट में करवाया फोटोशूट

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है.  प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जहां तक प्रिया (Priya Prakash Varrier) की इस फोटो की बात करें तो इसमें उनका लुक देखने लायक है. प्रिया इस फोटो में ब्लू कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनका स्टाइल भी बहुत ही कमाल का है. प्रिया प्रकाश वारियर की यह फोटो फैन्स के इतनी ज्यादा पसंद आ रही है जिसकी वजह से सिर्फ कुछ मिनटों के अंदर 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फोटो में एक्ट्रेस के लुक और स्टाइल की काफी तारीफ हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म 'चेक' (Check) 26 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. यह उनकी पहली तेलुगू फिल्म थी. इसके अलावा वह हिंदी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में भी नजर आएंगी. प्रिया प्रकाश का एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपनी सिंगिंग वीडियो डालती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को 'ओरू अदार लव' में पसंद किया गया था. वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.