वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की नई फोटो ने मचाई सनसनी, प्रिंसेज के लुक में देखें Photos

अपनी अदाओं और आंख मारने की स्टाइल से इंटरनेट पर वायरल हुईं प्रिया प्रकाश एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की नई फोटो ने मचाई सनसनी, प्रिंसेज के लुक में देखें Photos

प्रिया प्रकाश वारियर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प्रिया का नया फोटोशूट वायरल
  • 24 घंटे में 8 लाख लाइक्स
  • पिंक ड्रेस में कराया फोटोशूट
नई दिल्ली:

अपनी अदाओं और आंख मारने की स्टाइल से इंटरनेट पर वायरल हुईं प्रिया प्रकाश एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका कोई नया वीडियो नहीं, बल्कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है. प्रिया ने अपने लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह पिंक कलर की ड्रेस में बिल्कुल प्रिंसेज लग रही हैं. इसे वुडपिकर फोटोग्राफी के अनाज जफर ने फोटोशूट किया है. प्रिया की इन फोटोज को फोटोशूट एजेंसी ने खुद अपने अकाउंट पर कई फोटो पोस्ट की है. जबकि वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक फोटो डाला है.

फिर चर्चा में आईं Priya Prakash Varrier, साढ़े 8 लाख से ज्यादा बार देखी गई यह Photo

प्रिया ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर डालते ही लोगों के लाइक्स की बाढ़ सी आ गई. कुछ ही देर में प्रिया की इस नई फोटो को लोगों ने वायरल कर दिया. 24 घंटे के भीतर इस तस्वीर को लगभग 8 लाख लोगों ने लाइक किया है. इस पोस्ट पर कमेंट्स करने वाले फॉलोअर्स ने भी प्रिया को प्रिसेंज कहकर बुलाया है. बता दें कि प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर इस समय 51 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. प्रिया प्रकाश ने गूगल सर्च के मामले में सनी लियोन को भी पछाड़ दिया था. 
 


26 सेकंड के वीडियो से सनसनी बनीं Priya Prakash Varrier, एक फोटो के लेती हैं इतने लाख रु.
 

वैलेंटाइंस डे के मौके पर वायरल हुए इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड बना दिए थे. प्रिया की ये फिल्म 3 मार्च को रिलीज हो चुकी है. प्रिया प्रकाश का ये गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कहते नजर आए.

VIDEO: 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com