प्रीति जिंटा ने शेयर किया स्पोर्ट्स थ्रिलर 'नो मीन्स नो' का पोस्टर, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

प्रीती जिंटा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'नो मीन्स नो (No Means No)' का नया पोस्टर शेयर किया है. यह फिल्म 5 नवंबर को पूरी दुनिया में रिलीज हो रही है.

प्रीति जिंटा ने शेयर किया स्पोर्ट्स थ्रिलर 'नो मीन्स नो' का पोस्टर, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

प्रीती जिंटा ने शेयर किया 'नो मीन्स नो' का पोस्टर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फिल्म इंडस्ट्री को इतने साल देने के बाद इस बात को बखूबी जानती हैं कि कौन सी फिल्म ब्लॉकबस्टर होने का दम रखती है और कौन सी नहीं. यही वजह है कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'नो मीन्स नो (No Means No)' का नया पोस्टर शेयर किया है. यह फिल्म 5 नवंबर को पूरी दुनिया में रिलीज हो रही है. महिला सशक्तिकरण पर आधारित यह फिल्म इंडो पोलिश स्कीइंग स्पोर्ट्स थ्रिलर है. प्रीति महिला सशक्तिकरण की चैंपियन रही हैं और उन्हें स्पोर्ट्स में भी दिलचस्पी है, ऐसे में  उन्हें पता है कि ये थ्रिलर स्पोर्ट्स बाकी स्पोर्ट्स मूवी से अलग होने वाली है.

प्रीति जिंटा इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखती हैं, 'मेरे पारिवारिक मित्र और निर्देशक विकाश वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म नो मीन्स नो का शानदार पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें मेरे फेवरेट ध्रुव वर्मा की एक्टिंग देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी महिला सशक्तिकरण पर होने की वजह से मेरे दिल और आत्मा के बहुत करीब है. यह 5 नवंबर 2021 को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है”. गौरतलब है कि प्रीती जिंटा सबसे महंगी आईपीएल टीमों में से एक पंजाब किंग्स की सह-मालकिन हैं, इस वजह से उन्हें स्पोर्ट्स के मामले में बेहतर जानकरी भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह फिल्म एक इंडो-पोलिश जॉइन्ट वेंचर है, जिसमें भारत और पोलैंड के कई जाने-माने सितारे देखने को मिलेंगे. फिल्म स्कीइंग चैंपियन के बारे में है, जिसे पोलैंड जाकर एक पोलिश लड़की से प्यार हो जाता है. दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म में ध्रुव वर्मा के अलावा गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर, नीतू चंद्रा और दीपराज राणा जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आएंगे. पोलैंड की नतालिया बाक ध्रुव वर्मा की हीरोइन बनेंगी. विकाश वर्मा की अगली इंडो-पोलिश फिल्म 'द गुड महाराजा' में प्रीति जिंटा नजर आएंगी, जिनके साथ महाराजा जाम साहिब के रोल में संजय दत्त होंगे.