प्रभास की सालार के टीजर ने छोड़ा टाइगर-3, डंकी और गदर 2 को पीछे, बना डाला ये रिकॉर्ड

सालार के टीजर ने रिलीज होते ही एक रिकॉर्ड बनाया और सलमान खान, शाहरुख खान और सनी देओल का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

प्रभास की सालार के टीजर ने छोड़ा टाइगर-3, डंकी और गदर 2 को पीछे, बना डाला ये रिकॉर्ड

सालार

नई दिल्ली:

साल 2023 ने एक ऐसा सिनेमैटिक क्लैश देखा है जो किसी और साल से अलग था. ब्लॉकबस्टर टीजर्स और ट्रेलर्स ने लार्जर दैन-लाइफ एक्शन, ड्रामा और एंटरटेनमेंट का वादा किया. इनमें से एक सबसे खतरनाक और एक्शन से भरपूर टीजर प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर का साबित हुआ और इस साल के सबसे इंप्रेसिव टीजर के तौर पर एक अमिट छाप छोड़ने में कामयाब रहा.

बता दें सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के टीजर में जिस अनोखी दुनिया की झलक  फैन्स और सिनेलवर्स को मिली थी उससे वो बेहद इंप्रेस हुए थे. सबसे बड़े एक्शन डायरेक्शन प्रशांत नील की देखरेख में बनी सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के टीजर ने एक ऐसा विजुअल एक्सपीरियंस लोगों के सामने पेश किया जो जस्ट परफेक्ट था. प्रशांत नील केजीएफ फ्रेंचाइजी के पीछे मास्टरमाइंड हैं. 

सालार: पार्ट 1, सीजफायर टीजर को और भी शानदार बनाने वाली इसकी सॉलिड शुरुआत 2023 की दूसरे मचअवेटेड फिल्मों के टीजर को मात देने वाली थी. जी हां, इसने डंकी, टाइगर 3, गदर 2, जेलर और यहां तक कि लियो के टीजर को भी पीछे छोड़ दिया. सालार: पार्ट 1 - सीजफायर ने ना केवल भारत में बल्कि दुनियाभर के दर्शकों को अपनी लार्जर देन लाइफ प्रेजेंस से दीवाना कर दिया.

प्रभास ने अपने करिश्मा और स्क्रीन प्रेजेंस के साथ प्रशांत नील की दमदार स्टोरीटेलिंग के साथ मिलकर एक टीजर बनाया जो सिनेमैटिक ग्रैंडनेस का प्रतीक था. जबकि लियो ने 24 घंटों में 24 मिलियन व्यूज हासिल किए, डंकी ड्रॉप 1 ने 24 घंटों में 72 मिलियन व्यूज हासिल किए और गदर 2 के ट्रेलर ने 41 मिलियन व्यूज बटोरे, सालार: पार्ट 1 - सीजफायर टीजर ने केवल 24 घंटों में 83 मिलियन व्यूज रिकॉर्ड किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीजर कंटेंट को दर्शकों के पसंद किए जाने और स्वीकार किए जाने का एक बड़ा इशारा हैं. दूसरे शब्दों में कहे तो, सालार: पार्ट 1 - सीजफायर केवल 24 घंटों में 83 मिलियन बार देखा गया जो इस बात का सबूत है कि इस फिल्म को देखने के लिए सभी कितने एक्साइटेड हैं. होम्बले फिल्म्स की प्रोडक्शन सालार: पार्ट 1 सीजफायर का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी.