'जवान' की एडवांस बुकिंग की आंधी में उड़ी प्रभास की Salaar, अब कब होगी रिलीज, कुछ पता नहीं

Salaar Postponed: शाहरुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही धमाल मचा रही है. पहली दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 लाख से ज्यादा की हो गई है. जवान की पहले दिन की एडवांस बुकिंग देख अन्य फिल्मों के मेकर्स घबरा गए हैं.

'जवान' की एडवांस बुकिंग की आंधी में उड़ी प्रभास की Salaar, अब कब होगी रिलीज, कुछ पता नहीं

Salaar Postponed: प्रभास की सालार की रिलीज टली

खास बातें

  • शाहरुख खान की फिल्म जवान एडवांस बुकिंग शुरू होते ही धमाल मचा रही है.
  • जवान की पहले दिन की एडवांस बुकिंग देख कई मेकर्स घबरा गए हैं.
  • सालार के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही धमाल मचा रही है. पहली दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 लाख से ज्यादा की हो गई है. जवान की पहले दिन की एडवांस बुकिंग देख अन्य फिल्मों के मेकर्स घबरा गए हैं. इसका ताजा उदाहरण प्रभास की फिल्म सालार है. यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन जवान की एडवांस बुकिंग को देखते हुए सालार के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. खबरों की मानें तो प्रभास की यह फिल्म अब इस साल की आखिरी में या फिर अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी. हालांकि अभी मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट को टालने को लेकर किसी भी तरह को आधिकारिक बयान नहीं आया है. गौरतलब है कि यह दूसरा मौका है जब सालार की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है. इससे पहले भी एक बार प्रभास की फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है.

हैरान कर देने वाली बात यह है कि बीते दिनों अमेरिका में सालार की एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी. जिसमें फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था. लेकिन अब खबर है कि अमेरिका में जिन लोगों ने सालार की एडवांस बुकिंग हुई है, उनके टिकट के पैसे रिफंड किए जाएंगे. आपको बता दें कि बीते दिनों सालार का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी, और अन्य कलाकार नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com