Adipurush Trailer: प्रभास की आदिपुरुष का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज , 70 देशों में एक साथ किया जाएगा लॉन्च

प्रभास की 'आदिपुरुष' का ट्रेलर दुनिया भर के डिजिटल प्लेटफॉर्म और थिएटर में एक साथ देखने को मिलेगा.

Adipurush Trailer: प्रभास की आदिपुरुष का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज , 70 देशों में एक साथ किया जाएगा लॉन्च

प्रभास की आदिपुरुष के ट्रेलर की लॉन्च डेट आई सामने

नई दिल्ली:

आदिपुरुष का ट्रेलर 9 मई को रिलीज हो रहा है. टीम ने मेगा लॉन्च की घोषणा करते हुए पैन-इंडिया स्टार प्रभास अभिनित मूवी का नया पोस्टर जारी किया है. ओम राउत निर्देशित और भूषण कुमार निर्मित, इस फिल्म ने पहले से ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है और वह है इसका ट्रिबेका फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के लिए चुना जाना. फिल्म को लेकर फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट है. अब टीम ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार है, जिसे विश्व स्तर पर दिखाया जाएगा क्योंकि इसे न केवल भारत में बल्कि 70 देशों में लॉन्च किया जाए.

यह भव्य लॉन्च न सिर्फ भारत में बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सहित एशिया और दक्षिण एशिया के क्षेत्र जैसे सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान; अफ्रीका, ब्रिटेन , यूरोप, रूस , मिस्र में भी यह कहानी दर्शकों को एडवेंचर, ड्रामा और एक्शन की दुनिया से रूबरू करवाएगी. आदि पुरुष को 16 जून को रिलीज किए जाने की तैयारी है. इस तरह फिल्म को लेकर बड़ी तैयारियां चल रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रभास की आदिपुरुष वाल्मीकि लिखित रामायण पर आधारित है. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म को लेकर काफी कुछ दांव पर लगा हुआ है.