पूनम पांडे ने गिरफ्तार होने की खबरों को किया खारिज, Video शेयर कर बोलीं- मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी की बातों को सिरे से खारिज किया है.

पूनम पांडे ने गिरफ्तार होने की खबरों को किया खारिज, Video शेयर कर बोलीं- मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने गिरफ्तार होने की खबरों को बताया झूठ

खास बातें

  • पूनम पांडे ने गिरफ्तार होने की खबरों को किया खारिज
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा कि घर पर हूं
  • पूनम पांडे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में उनके साथ उनके दोस्त सैम अहमद को भी हिरासत में लिया गया था. एक्ट्रेस पर आरोप था कि वह बिना किसी कारण और परमिट के मरीन ड्राइव पर घूमने निकली हैं. लेकिन हाल ही में खुद एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी की बातों को सिरे से खारिज किया है. अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कल रात से कॉल आ रही है कि मैं अरेस्ट हो चुकी हूं. लेकिन मैं अपने घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं.


पूनम पांडे (Poonam Pandey) का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, "हैलो दोस्तों, मैंने कल रात मूवी मैराथन की और लगातार तीन फिल्में देखीं. यह काफी जबरदस्त था. मुझे कल रात से ही कॉल आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो चुकी हूं और ये चीजें मैंने न्यूज में भी पढ़ी हैं. दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो. मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं." इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "दोस्तों, मैंने सुना है कि मैं अरेस्ट हो चुकी हूं, जबकि मैंने कल रात मूवी मैराथन किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि खुद पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) के बारे में बताया, "पूनम पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है." बता दें की एक्ट्रेस और उनके दोस्त पर मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने उनकी कार भी जब्त कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूनम पांडे और उनके दोस्त सैम को पूरी जांच के बाद ही पुलिस स्टेशन छोड़ने की अनुमति दी गई थी.