Ponniyin Selvan Box Office Collection Day 1: ऐश्वर्या राय की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, पहले ही दिन तोड़ा रिकॉर्ड

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड बना डाले.

Ponniyin Selvan Box Office Collection Day 1: ऐश्वर्या राय की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, पहले ही दिन तोड़ा रिकॉर्ड

Ponniyin Selvan Box Office Collection Day 1

नई दिल्ली :

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था. आखिरकार फिल्म जब शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो पहले ही दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड बना डाले. फिल्म ने रिलीज होने के पहले दिन जिस तरीके से बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन किया, उसे देखते हुए यह माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में एक नया इतिहास बना सकती है. रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के आंकड़ों ने फिल्म निर्माताओं को खुश होने की बहुत बड़ी वजह दे दी है.

पोन्नियिन सेल्वन, जिसमें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ चियान विक्रम, जयराम रवि, तृषा कृष्णन, कार्ति, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलीपाला भी अहम भूमिकाओं में हैं, इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म जितनी भाषाओं में रिलीज हुई है, इन सभी को मिलाकर फिल्म का इतना कलेक्शन रहा है. इस तरीके से माना जा रहा है कि फिल्म ने कमल हासन की फिल्म विक्रम को भी ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया है. विक्रम ने सभी भाषाओं को मिलाकर रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 37.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

पोन्नियिन सेल्वन ऐतिहासिक कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें कि चोल साम्राज्य का चित्रण किया गया है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 500 करोड़ रुपये से भी अधिक के बजट में बनी है. फिल्म में बड़े ही शानदार सेट्स देखने के लिए मिल रहे हैं. समीक्षकों से फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से यह उम्मीद बढ़ी है कि वीकेंड के दौरान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com