Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन की फिल्म हुई रिलीज
  • 'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर मचाया धमाल
  • पहले दिन किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' को देखने के लिए दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म को रिलीज  के पहले दिन ही दर्शकों का खूब प्यार मिला. कार्तिक आर्यन के करियर की यह सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म ने पहले दिन कमाई के मामले में अर्जुन कपूर की 'पानीपत (Panipat)' को पछाड़ते हुए 8.5 से 9 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई की. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. 

भांगड़ा पा ले' की रिलीज डेट आई सामने, तो यह एक्टर शाहरुख-सलमान के बंगले के बाहर लगा चिल्लाने- देखें Video


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सहित सभी कलाकारों की एक्टिंग की क्रिटिक्स ने तारीफ की है. इस फिल्म की कहानी चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन की है. कार्तिक आर्यन एक आज्ञाकारी बेटे हैं और सरकारी नौकर हैं. कार्तिक आर्यन की शादी वेदिका यानी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ हो जाती है, और शादी के कुछ समय बाद कार्तिक आर्यन को जिंदगी बेरस लगने लगती है. इसी के साथ कार्तिक आर्यन की जिंदगी में एंट्री होती है जिंदादिल तपस्या यानी अनन्या पांडेय  (Ananya Panday) की. कार्तिक अपने जीवन के खोते हुए रोमांच को अनन्या के साथ दोबारा जिंदा करने की कोशिश करते हैं, और इस तरह पति और पत्नी की सिंपल लाइफ में वो की एंट्री हो जाती है. 

Panipat Box Office Collection Day 1 Prediction: अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' की कहानी को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) ने एकदम सिंपल रखा है और आज के दौर के मुताबिक गढ़ने का कोशिश की है. फिल्म में एक्टिंग के मोर्चे पर सभी कलाकार खरे उतरते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने चिंटू त्यागी का किरदार पूरी शिद्दत से निभाया है, हालांकि कहीं थोड़ा सा वह अटकते जरूर हैं, लेकिन डायरेक्टर ने उनके मोनोलॉग स्किल भी फायदा लिया है. भूमि पेडनेकर तो यह पहले ही सिद्ध कर चुकी हैं कि वह किसी भी किरदार को परदे पर बखूबी निभा सकती हैं. अनन्या पांडे  (Ananya Panday) की यह दूसरी फिल्म जरूर है लेकिन उन्होंने काफी सुधार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...