विज्ञापन
This Article is From Nov 08, 2022

पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा, विलेन के रोल के लिए एकमात्र पसंद थे जॉन अब्राहम,  शाहरुख खान को देंगे कड़ी टक्कर

शाहरुख खान फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन के रोल में हैं. फिल्म में विलेन के रोल के लिए जॉन उनकी पहली और आखिरी पसंद थे.

पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा, विलेन के रोल के लिए एकमात्र पसंद थे जॉन अब्राहम,  शाहरुख खान को देंगे कड़ी टक्कर
पठान में विलेन के रोल के लिए एकमात्र पसंद थे जॉन
नई दिल्ली:

शाहरुख खान फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन के रोल में हैं. फिल्म में विलेन के रोल के लिए जॉन उनकी पहली और आखिरी पसंद थे. निर्देशक ने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे, जो निर्दयी हो और "पठान के बिल्कुल विपरीत" हो. सिद्धार्थ ने कहा, 'पठान के लिए हमें एक बड़े खलनायक की जरूरत थी. हम किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जो निर्दयी और विनम्र हो  और स्क्रीन पर एक दमदार लगे. इसलिए, पठान में खलनायक का रोल जॉन अब्राहम को ध्यान में रखते हुए लिखा गया था.”

उन्होंने आगे कहा, "जॉन हमारी पहली और एकमात्र पसंद थे और हम इस बात को लेकर निश्चित थे कि हम एक ऐसा खलनायक चाहते थे जिसे दर्शक हमेशा पसंद करें. मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि लोगों ने जॉन को लेकर बढ़िया रिएक्शन दिया है. जॉन स्क्रीन पर पठान के बिल्कुल विपरीत हैं. दोनों के बिच एक रोमांचक मुकाबला होगा."

इससे पहले, सिद्धार्थ आनंद ने पठान में शाहरुख खान के रोल के बारे में बात की थी. उन्होंने खुलासा किया था, “शाहरुख खान ने पठान के रोल के लिए अपनी बॉडी पर काफी काम किया है. इसलिए, पठान के टीज़र के लिए उन्हें जो प्यार मिल रहा है, वह वह उसके हकदार हैं. मुझे याद है कि जब मैं पहली बार उनसे पठान के लिए मिला था, तो हमने चर्चा की थी कि यह उनके लिए कितना शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण होगा और यह स्क्रीन पर दिखाई देता है.” 

बता दें कि पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. इस फिल्म से शाहरुख खान वापसी कर रहे हैं. फैंस को एक बार फिर से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार है. 
 

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com