Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 8: पठान का दुनियाभर में जलवा कायम, शाहरुख की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 8: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म का दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर सिक्का कायम है जानें फिल्म ने भारत और विदेश में की कितनी कमाई.

Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 8: पठान का दुनियाभर में जलवा कायम, शाहरुख की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

Pathaan Worldwide Box Office Collection Day 8: जानें पठान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की ‘पठान' ने आठ दिन के अंदर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 667 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. पठान को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है जबकि फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं. पठान के निर्माता यश राज फिल्म ने बृहस्पतिवार को बताया कि ‘पठान' ने आठवें दिन भारत में 18.25 करोड़ रुपये कमाए जिनमें हिंदी में 17.50 करोड़ रुपये जबकि डब संस्करणों में 75 लाख रुपये शामिल हैं.

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित शाहरुख खान की पठान को 25 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज किया गया था. इसके साथ ही फिल्म तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई थी. पठान अपनी रिलीज से ही भारत में 348.50 करोड़ रुपये (हिंदी में 336 करोड़ और डब संस्करणों में 12.50 करोड़ रुपये) कमा चुकी है जबकि इसने विदेश में 250 करोड़ रुपये की आय की है. इस तरह शाहरुख खान ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को पछाड़ दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहरुख खान की पठान के बाद जवान को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस फिल्म में भी किंग खान का अनदेखा अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म का टीजर पहले ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. फिल्म को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के साथ डंकी फिल्म भी कर रहे हैं. इस तरह शाहरुख खान अपने फैन्स के लिए तरह तरह का मनोरंजन लेकर आ रहे हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)