Pathaan Box Office Collection Day 8: पठान के तूफान ने उड़ाया गर्दा, 8वें दिन के कलेक्शन ने रच दिया इतिहास 

पठान से पहले शाहरुख खान को 4 साल पहले जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.

Pathaan Box Office Collection Day 8: पठान के तूफान ने उड़ाया गर्दा, 8वें दिन के कलेक्शन ने रच दिया इतिहास 

Pathaan Box Office Collection Day 8: पठान के तूफान ने उड़ाया गर्दा

नई दिल्ली :

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है. पठान ने सिर्फ 7 दिनों में दुनियाभर में 634 करोड़ रुपये की कमाई कर रिकॉर्ड कायम कर दिया है. पठान ने अपने सातवें दिन भारत में नेट 23 करोड़ (हिंदी में 22 करोड़ और सभी डब संस्करण 1 करोड़ रुपये) दर्ज किए, जिससे भारत की ग्रॉस कमाई 28 करोड़ हो गई है. सातवें दिन ओवरसीज ग्रॉस आंकड़ा 15 करोड़ रुपये पर है. सात दिन में, पठान ने अकेले ओवरसीज क्षेत्रों में ही 29.27 मिलियन डॉलर (238.5 करोड़ रुपये) दर्ज किए हैं, जबकि भारत में इसका नेट कलेक्शन 330.50 (हिंदी वर्जन 318.50 करोड़ रुपये और डब संस्करण 11.75 करोड़ रुपये) है.

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ने आठवें दिन भी धमाकेदार कमाई की. Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो पठान ने सभी भाषाओं में 8वें दिन 18-19 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म रिलीज के आठवें दिन भारत में इसका नेट कलेक्शन 349.75 करोड़ रुपए के आसपास हो गया है. पठान की रिलीज को आठ दिन हो गए हैं और फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है. आने वाले दिनों में भी कमाई का ग्राफ ऊपर जाते ही नजर आ रहा है. हालांकि ये अभी अर्ली ट्रेंड है. असल आंकड़ा थोड़ी देर में साफ हो जाएगा.

गौरतलब है कि पठान से पहले शाहरुख खान को 4 साल पहले जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. ऐसे में शाहरुख के धमाकेदार कमबैक से सभी खुश हैं. आने वाले समय में किंग खान राज कुमार हिरानी की डंकी में दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com