विदेशियों पर चढ़ा 'पठान' का जादू, पेरिस के सिनेमाघरों में झूमकर नाचे दर्शक, बजाई जमकर सीटियां- देखें वीडियो

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. फिल्म को देखने हर रोज फैंस की भीड़ पहुंच रही है. किंग खान की फिल्म को लेकर फैंस के बीच आलम ऐसा है कि पठान का गाना आते ही थिएटर के अंदर लोग जमकर डांस करने लगते हैं.

विदेशियों पर चढ़ा 'पठान' का जादू, पेरिस के सिनेमाघरों में झूमकर नाचे दर्शक, बजाई जमकर सीटियां- देखें वीडियो

विदेशियों पर चढ़ा 'पठान' का जादू, पेरिस के सिनेमाघरों में झूमकर नाचे दर्शक

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. फिल्म को देखने हर रोज फैंस की भीड़ पहुंच रही है. किंग खान की फिल्म को लेकर फैंस के बीच आलम ऐसा है कि पठान का गाना आते ही थिएटर के अंदर लोग जमकर डांस करने लगते हैं. हाल ही में भारत के कई सिनेमाघरों में यही हाल देखने को मिला है, लेकिन शाहरुख खान की भारत जैसी फैन फॉलोइंग अब पेरिस में भी देखने को मिली है, जहां किंग खान के विदेशी फैंस झूमे जो पठान गाने पर थिएटर के अंदर डांस करते दिखाई दिए हैं.

डांस करते फैंस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पेरिस के एक थिएटर का है, जिसमें शाहरुख खान की फिल्म पठान का टाइटल सॉन्ग चल रहा है. वहीं फैंस की एक भीड़ गाने में शाहरुख खान की और दीपिका पादुकोण की तरह डांस स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही जमकर सीटियां बजा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के विदेशी फैंस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि किंग खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में काफी ज्यादा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें फिल्म पठान की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ने आठवें दिन भी धमाकेदार कमाई की. Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो पठान ने सभी भाषाओं में 8वें दिन 18-19 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म रिलीज के आठवें दिन भारत में इसका नेट कलेक्शन 349.75 करोड़ रुपए के आसपास हो गया है. पठान की रिलीज को आठ दिन हो गए हैं और फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है.