बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने जा रही है शाहरुख खान की पठान, एडवांस बुकिंग से ही कर ली बम्पर कमाई

शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए कमर कस ली है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन हैरत में डाल सकता है.

बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने जा रही है शाहरुख खान की पठान, एडवांस बुकिंग से ही कर ली बम्पर कमाई

बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाएगी पठान

नई दिल्ली :

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने की तैयारी में है. शुरुआती आंकड़ों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का कीर्तिमान बना सकती है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, सोमवार तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिये लगभग 40 करोड़ रुपये कमा लिए थे. माना जा रहा है कि मंगवार और बुधवार के आंकड़े जुड़ने के बाद फिल्म लगभग 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. इस तरह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने के लिए तैयार है.  

शाहरुख खान चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे हैं. इस तरह फिल्म से जबरदस्त उम्मीदें हैं क्योंकि शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गई थी. लेकिन पठान को मिल रहे शुरुआती रिस्पॉन्स को देखते हुए इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें लग गई है. फिल्म शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. जिसकी वजह से उनके फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान फिल्म को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर यशराज फिल्म्स है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. फिल्म के एक्शन मोड को देखते हुए जमकर उम्मीदें लगाई जा रही हैं. फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में लगभग 5000 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि यह हिंदी में लगभग 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है जबकि अन्य स्क्रीन्स दूसरी भाषाओं की होगी.