Pathaan Box Office Collection Day 13: शाहरुख की फिल्म का दबदबा कायम, जल्द होगी 900 करोड़ में शामिल

शाहरुख 4 साल पहले फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में शाहरुख का ये कमबैक किसी मिरेकल से कम नहीं है.

Pathaan Box Office Collection Day 13: शाहरुख की फिल्म का दबदबा कायम, जल्द होगी 900 करोड़ में शामिल

Pathaan Box Office Collection Day 13

नई दिल्ली :

शाहरुख की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 13वें दिन भी धमाल मचाया. 4 साल बाद शाहरुख ने ऐसा कमबैक किया, जो इंडियन सिनेमा के इतिहास में हमेशा के लिए दर्ज हो गया. शाहरुख 4 साल पहले फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में शाहरुख का ये कमबैक किसी मिरेकल से कम नहीं है. पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तभी से अपना दबदबा बॉक्स ऑफिस पर बनाए हुए हैं. रिलीज के 13वें दिन भी फिल्म ने शानदार कमाई की.

शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते सोमवार को अपनी पकड़ बनाते हुए बॉक्स ऑफिस पर 10 से 12 करोड़ रुपए की नेट कमाई की. हालांकि कमाई में 40 प्रतिशत की गिरावट आई, लेकिन ऐसा टिकट रेट कम होने की वजह से हुआ, जो कि अब नार्मल वीकडे के रेट पर मिल रही है.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की मानें तो फिल्म ने 12वें दिन तक ऑल इंडिया नेट 429.90 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 832 करोड़ के पार पहुंच गया है. बात करें 13वें दिन की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की तो फिल्म ने 850 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है, जबकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 450 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया. दुनिया भर में कुछ ही दिनों में फिल्म 900 करोड़ के बड़े फिगर को पार करने वाली है. 

फिल्म पठान को दुनिया भर में खूब पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म आए दिन सफलता के नए रिकार्ड्स कायम कर रही है. अब वह दिन भी ज्यादा दूर नहीं जब फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. बता दें, शाहरुख खान के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com