पठान बनने जा रही है हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, शाहरुख खान की मूवी बाहुबली से छीनेगी यह खिताब

शाहरुख खान अब बॉक्स ऑफिस के बादशाह भी बनने जा रहे हैं. आज उनकी पठान प्रभास की बाहुबली 2 से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का खिताब छीन लेगी.

पठान बनने जा रही है हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, शाहरुख खान की मूवी बाहुबली से छीनेगी यह खिताब

पठान जा रही है बाहबुली को पछाड़ने

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के फैन्स जिस रिकॉर्ड के तोड़े जाने का लंबे समय से वेट कर रहे थे. वह खत्म होने जा रहा है. आखिरकार शाहरुख खान की पठान ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का तमगा हासिल करने जा रही है. शुक्रवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आने के बाद पठान बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में प्रभास की बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन को पछाड़ देगी. शाहरुख खान की पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है जबकि इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. ऐसे में शाहरुख खान की चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी रंग लाई है.

अगर बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन की कमाई की बात करें तो इसने बॉक्स ऑफिस पर 510.99 करोड़ रुपये कारोबार किया था. इस तरह यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किए हुए थी. अब पठान की अब तक की माई की बात करें तो फिल्म के हिंदी वर्जन ने 510.65 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इस तरह आज का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आते ही, यह बाहुबली को टॉप फिल्म के खिताब से महरूम कर देगी. शाहरुख खान की पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अपने छठे गुरुवार को लगभग 75 लाख रुपये की कमाई की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर पठान के तमिल, हिंदी और तेलुगू वर्जन की कुल कमाई की बात करें तो इसने 528.29 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अब अगर पठान कमाई के मामले में पहले नंबर पर आ जाती है तो इसके बाद बाहुबली 2, केजीएफ 2 और उसके बाद दंगल का नंबर आएगा. दिलचस्प यह है कि शाहरुख खान की इस स्टार पावर को देखने के बाद अब उनकी अगली फिल्म जवान से भी उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं.