'स्टेनली का डब्बा' का पार्थो गुप्ते आज है हैंडसम हंक, लेटेस्ट फोटो देख फैन्स बोले- ये तो माचो मैन बन गया!

'स्टेनली का डब्बा' को रिलीज हुए आज 11 साल से भी अधिक का समय हो चला है और अब पार्थो गुप्ते बड़े हो गए हैं, फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस करने वाले पार्थो आज हैंडसम यंग बॉय बन गए हैं.

'स्टेनली का डब्बा' का पार्थो गुप्ते आज है हैंडसम हंक, लेटेस्ट फोटो देख फैन्स बोले- ये तो माचो मैन बन गया!

'स्टेनली का डब्बा' का ये बच्चा आज है माचो मैन

नई दिल्ली :

साल 2011 में Stanley Ka Dabba फिल्म आई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में ‘स्टेनली' का किरदार एक बच्चे ने निभाया था, जो गरीब होता है और पार्ट टाइम ढाबे में काम करता है. उसके पास इतने पैसे नहीं होते कि वह स्कूल लंच भी ले जा सके. स्कूल का टीचर, जो सभी बच्चों के लंच खा जाता है, स्टेनली से कहता है कि वह स्कूल तभी आ सकता है, जब वह अपना खुद का लंच बॉक्स लाएगा. ऐसे में स्टेनली क्या करता है, यह देखना अपने आप में बहुत इमोशन से भरा है. फिल्म में स्टेनली का किरदार पार्थो गुप्ते ने निभाया था. Partho Gupte ने जिस खूबसूरती के साथ यह किरदार निभाया था, उसे देख लगभग सभी की आंखों में आंसू आ गए थे.

बता दें, Stanley Ka Dabba को रिलीज हुए आज 11 साल से भी अधिक का समय हो चला है और अब पार्थो गुप्ते बड़े हो गए हैं, फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस करने वाले पार्थो आज हैंडसम यंग बॉय बन गए हैं. Partho Gupte की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं और पहचान नहीं पा रहे कि ये वही Stanley Ka Dabba के नन्हे स्टेनली हैं. पार्थो गुप्ते की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर की टी-शर्ट में देखा जा सकता है. इस फोटो में वे बड़े ही क्यूट सी स्माइल दे रहे हैं.

7g2eu70o

इसके बाद Partho Gupte को हवा हवाई नाम की फिल्म में देखा गया था. पार्थो एक्टिंग में तो माहिर हैं ही और इस बात को उन्होंने अपने शानदार अभिनय से साबित भी किया है. ऐसे में पार्थो के फैन्स उन्हें बतौर हीरो बड़े पर्दे पर देखने को न जाने कब से बेताब हैं.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com