शाहरुख खान के गाने 'कल हो ना हो' पर यूं झूमकर नाचा तोता, इस क्रिकेटर ने शेयर किया Video

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने तोते (Parrot) के इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान के गाने 'कल हो ना हो' पर यूं झूमकर नाचा तोता, इस क्रिकेटर ने शेयर किया Video

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को सोशल मीडिया एक्टिव रहना खूब पसंद है. जब भी उन्हें कोई वीडियो पसंद आती है वो उसे फैन्स के बीच जरूर शेयर करते हैं. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने रविवार को भी एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में एक तोता (Parrot) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सुपरहिट सॉन्ग 'कल हो ना हो' (Kal Ho Na Ho) पर झूमता हुआ दिखाई दे रहा है. वॉशिंगटन सुंदर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को महज एक घंटे में ही 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने तोते (Parrot) के इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "शाहरुख का क्यूटेस्ट फैन यहां है." उन्होंने अपने ट्वीट में शाहरुख खान को टैग भी किया है. सुंदर इस समय इंग्लैंड में उस भारतीय टीम का हिस्सा हैं, जो मेजबान टीम से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. यह सीरीज 4 अगस्त से शुरू होने वाली है. वॉशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया में अपने अदुभुत खेल से सभी को इंप्रेस किया था. उन्होंने अभी तक 4 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 66.25 की एवरेज से 265 रन बनाए हैं. सुंदर ने इसके अलावा 31 टी-20 और एक वनडे मैच भी भारत के लिए खेला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तो उन्होंने थियेटर से शुरुआत कर टीवी में काम करना शुरू किया था. फिर उन्हें बॉलीवुड में फिल्म 'दीवाना' से ब्रेक मिला. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'पठान' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं.