'पेरिस का ट्रिप' से पहले दो साल तक मिलिंद गाबा ने हनी सिंह को भेजे थे कई गाने, सब हुए रिजेक्ट, अब मिला मौका

मशहूर पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा इन दिनों अपने नए गाने 'पेरिस का ट्रिप' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने में उनका साथ मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने दिया है. यह पहला मौका है जब मिलिंद गाबा और यो यो हनी सिंह एक साथ काम कर रहे हैं.

'पेरिस का ट्रिप' से पहले दो साल तक मिलिंद गाबा ने हनी सिंह को भेजे थे कई गाने, सब हुए रिजेक्ट, अब मिला मौका

'पेरिस का ट्रिप' से पहले दो साल तक मिलिंद गाबा ने हनी सिंह को भेजे थे कई गाने

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा इन दिनों अपने नए गाने 'पेरिस का ट्रिप' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने में उनका साथ मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने दिया है. यह पहला मौका है जब मिलिंद गाबा और यो यो हनी सिंह एक साथ काम कर रहे हैं. लेकिन मिलिंद गाबा दिग्गज रैपर के साथ पिछले दो सालों के काम करने का मौका तलाश रहे थे. इसके लिए मिलिंद गाबा ने यो यो हनी सिंह को कई गाने भी लिखकर भेजे थे. फिर लंबी कोशिश के बाद रैपर को मिलिंद गाबा का 'पेरिस का ट्रिप' पसंद आया था.

एनडीटीवी से बात करते हुए मिलिंद गाबा ने कहा, 'मैं यो यो हनी सिंह पर अपना बड़ा भाई मानता हूं. एक दिन उन्होंने मुझे मैसेज कर काम करने के लिए कहा. तो मैं काफी खुश था. फिर मैं उन्हें पिछले दो सालों से गाने लिखकर भेज रहा था. फाइनली उन्हें मेरा 'पेरिस का ट्रिप' लिखा गावा काफी पसंद आया था. इसके बाद हमने पिछले साल इस पर काम करना शुरू किया और फिर हमने पूरा गाना बनाया.' इसके अलावा मिलिंद गाबा ने और भी ढेर सारी बातें की.

आपको बता दें कि मिलिंद गाबा ने 'पेरिस का ट्रिप' गाने को असली गोल्ड और यो यो हनी सिंह के साथ मिलकर लिखा है. जबकि गाने का निर्देशन मिहिर गुलाटी ने किया है. 'पेरिस का ट्रिप' गाने को ब्लिंग, ग्लिट्ज़, टॉप  मॉडल और सैकड़ों डांसर के साथ शानदार अंदाज में शूट किया गया है. 'पेरिस का ट्रिप' गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. संगीत प्रेमी गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां सुनंदा शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी का डे आउट